scriptराहुल गांधी पर भाजपा नेता के विवादित बयान से मच गया बवाल | bjp leader nalin kumar says rahul gandhi is drug addict peddler | Patrika News

राहुल गांधी पर भाजपा नेता के विवादित बयान से मच गया बवाल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2021 07:47:20 pm

Submitted by:

Nitin Singh

कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ड्रग पेडलर और ड्रग एडिक्ट बताया है। अब कांग्रेस उनके इस बयान के लिए मांफी मांगने की मांग कर रही है।

bjp leader nalin kumar says rahul gandhi is drug addict peddler

bjp leader nalin kumar says rahul gandhi is drug addict peddler

नई दिल्ली। दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से भारत में ड्रग्स का सेवन और ड्रग्स की सप्लाई का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। अब ड्रग्स मामले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से इस मुद्दे पर चर्चा तेज हो गई है। वहीं इस मुद्दे पर जमकर राजनीति भी हो रही है और पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी कर रही हैं। लेकिन कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ड्रग्स को लेकर जो बयान दिया उसके बाद देश में बवाल मच गया है। दरअसल, नलिन कुमार ने राहुल गांधी को ड्रग पेडलर और ड्रग एडिक्ट बताया है। अब कांग्रेस उनके इस बयान के लिए मांफी मांगने की मांग कर रही है।
बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को बताया ड्रग एडिक्ट
बता दें कि बीजेपी नेता नलिन कुमार कतील ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी कौन हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं, लेकिन राहुल गांधी ड्रग एडिक्ट और ड्रग पेडलर हैं। यह मीडिया में भी आ गया था। ऐसे में राहुल गांधी पार्टी भी नहीं चला सकते हैं। माना जा रहा है कि नलिन ने यह बयान राहुल गांधी के फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की खबरों पर दिया है।
कांग्रेस कर रही माफी मांगने की मांग

बीजेपी नेता नलिन कुमार के इस बयान के बाद कर्नाटक कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है और नलिन से इस बयान पर तुरंत माफी मांगने की मांग कर रही है। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर बीजेपी नेता के बयान की आलोचना की है और सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है।
https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हाल ही में कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अंगूठा छाप’ और अनपढ़ कहा गया था। हालांकि इसक बाद कांग्रेस ने अपनी गलती स्वीकार की और अपने इस बयान क लिए माफी मांगते हुए ट्वीट डिलीट कर दिए।
यह भी पढ़ें: दो दोस्तों ने निकाला पराली से होने वाले प्रदूषण का समाधान, मिला 10 करोड़ का प्राइज

इस मामले पर सफाई देते हुए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि मैं हमेशा मानता हूं कि राजनीतिक बयानबाजी के लिए भी नागरिक और संसदीय भाषा बनी रहनी चाहिए। हाल ही में कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर के माध्यम से एक नौसिखिए सोशल मीडिया मैनेजर ने पीएम मोदी को लेकर असभ्य ट्वीट कर दिया था। हमें इस बयान पर खेद है और उसे वापस ले लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो