script

BJP नेता ने नीतीश कुमार की नीयत पर जताया शक, JDU ने की कार्रवाई की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2019 12:33:40 pm

बिहार एनडीए में मतभेद बरकरार
भाजपा एमएलसी ने Nitish Kumar पर उठाए सवाल
जेडीयू नेता ने भाजपा से कार्रवाई की मांग की

Nitish Kumar

BJP नेता ने नीतीश कुमार की नीयत पर जताया शक, JDU ने की कार्रवाई की मांग

नई दिल्‍ली। बिहार में भाजपा और जेडीयू नेताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। खासकर पीएम मोदी मंत्रिमंडल ( PM Modi cabinet ) में जेडीयू की उपेक्षा के बाद से दोनों के बीच जारी मनभेद की स्थिति बरकरार है। अब बिहार भाजपा के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने सीएम नीतीश कुमार की नीयत ( Nitish Kumar Intent ) पर शक जताकर इसे तूल देने का काम किया है।
सीएम खुद भी देते हैं विवादित बयान

भारतीय जनता पार्टी के पार्षद सच्चिदानंद राय ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने विवादित बयान देने के लिए अपने नेताओं को खुली छूट दे रखी है। सीएम नीतीश कुमार ( Cm Nitish Kumar ) ने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान के बाद विवादित बयान दिया था। चुनाव के दौरान उन्‍हें ये कहने की जरूरत थी कि हम 35A और 370 पर भाजपा का समर्थन नहीं करते।
आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का 5 बजे जवाब देंगे पीएम मोदी

गठबंधन टूटने पर घाटा जेडीयू को होगा

भाजपा नेता सच्चिदानंद राय ( BJP leader Sachchidanand Rai ) ने कहा कि भाजपा नेता हमेशा संयमित भाषा का इस्तेमाल करते हैं। दूसरी तरफ जेडीयू के नेता दबंगई वाला बयान देते हैं। इस तरह के बयान से साफ है कि जेडीयू के नेताओं को पार्टी के शीर्ष नेताओं का आशीर्वाद प्राप्‍त है। ऐसे में अगर गठबंधन टूटता है तो इससे घाटा जेडीयू को ही होगा।
भाजपा पार्षद के इस बयान पर पलटवार करते हुए जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि इस तरह के बयान देने के लिए भाजपा को नोटिस जारी करनी चाहिए। इस तरह के बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को संज्ञान लेना चाहिए। दोनों पार्टियों पर इसका खराब असर पड़ सकता है।
Aap Leader संजय सिंह ने राज्‍यसभा में उठाया कानून व्‍यवस्‍था का मुद्दा, पूछा- दिल्ली

पीएम मानते हैं नीतीश कुमार को बड़ा नेता

केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार बड़ा चेहरा हैं। इस तरह से कोई उनके बारे में बोले ये ठीक नहीं है। नीतीश कुमार को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रामविलास पासवान बड़ा नेता मानते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो