scriptकांग्रेस नेता Ahmed Patel का 71 की उम्र में कोरोना संक्रमण से निधन, पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने जताया शोक | Congress senior Leader Ahmed Patel Passes Away due to coronavirus | Patrika News

कांग्रेस नेता Ahmed Patel का 71 की उम्र में कोरोना संक्रमण से निधन, पीएम मोदी और सोनिया गांधी ने जताया शोक

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2020 09:04:18 am

कांग्रेस के वरिष्ठ Ahmed Patel का Coronavirus से निधन
71 वर्ष की उम्र में गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस
PM Modi और Rahul Gandhi ने जताया शोक

Ahmed patel

कांग्रेस नेता अहमद पटेल का कोरोना वायरस से निधन

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के करीबी अहमद पटेल (Ahmed Patel) का निधन हो गया है। वे पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस से पीड़ित थे। कोविड-19 से जंग के बीच अहमद पटेल ने 25 नवंबर सुबह करीब 3 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी।
फैजल पटेल के ट्वी कर लिखा कि सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर उनके पिता अहमद पटेल का निधन हो गया। आपको बता दें कि अहमद पटेल के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। अहमद पटेल के निधन पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद राहुल गांधी ने भी शोक व्यक्त किया है।
दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर, स्कूल खोले जाने को लेकर आप सरकार ने लिया बड़ा फैसला

https://twitter.com/ahmedpatel?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस नेता अहमद पटेल का बुधवार तड़के निधन हो गया। 71 वर्षीय अहमद पटेल तबीयत बिगड़ने के बाद मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। अहमद पटेल के बेटे फैजल ने ट्वीट के जरिये ये जानकारी दी। उन्होंने लिखा- बेहद दुख के साथ अपने पिता अहमद पटेल की दुखद और असामयिक मृत्यु की घोषणा कर रहे हैं। फैजल पटेल ने कहा कि 25 तारीख को सुबह 3.30 पर उनके पिता का निधन हो गया।
फैसल पटेल ने कहा कि लगभग एक महीना पहले उनके पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इलाज के दौरान उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया और वे मल्टी ऑर्गन फेल्यिोर के शिकार हो गए। फैजल पटेल ने कहा कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।
https://twitter.com/narendramodi/status/1331402822143725569?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी ने प्रकट किया दुख
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर पीएम मोदी ने दुख प्रकट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- अहमद पटेल के निधन से काफी दुखी हूं। उन्होंने सार्वजनिक जीवन में कई साल बिताए, समाज की सेवा की। वे राजनीति में अपने तेज दिमाग के लिए जाने जाते थे। कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने में उनकी भूमिका हमेशा याद की जाएगी। अहमद पटेल के बेटे फैसल से बात की और संवेदना व्यक्त की। अहमद भाई की आत्मा को शांति मिले।
https://twitter.com/ANI/status/1331424496612306944?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया। सोनिया ने कहा मैंने एक सहयोगी को खो दिया है, जिसका पूरा जीवन कांग्रेस को समर्पित था। मैं एक अपरिवर्तनीय कामरेड, एक वफादार सहयोगी और एक दोस्त को खो दिया। उनके शोक संतप्त परिवार के लिए गहराई से सहानुभूति।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1331408623579275270?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी की देशवासियों को महामारी के बीच बड़ी सलाह, जानें किस फिल्मी डायलॉग के जरिेए कही अपनी बात

राहुल गांधी ने जताया शोक
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- यह एक दुखद दिन है। अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के एक स्तंभ थे। उन्होंने कांग्रेस में रहकर सांस ली और अपने सबसे कठिन समय में पार्टी के साथ खड़े रहे। वह एक जबरदस्त संपत्ति थी।
हम उन्हें याद करेंगे। फैसल, मुमताज और परिवार को मेरा प्यार और संवेदना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो