scriptराहुल गांधी के पब वाले वीडियो पर कांग्रेस ने किया बीजेपी पर पलटवार, प्रकाश जावड़ेकर की शैंपेन खोलते हुए शेयर की फोटो | Congress shares Prakash Javedkar pic with champagne over Rahul Gandhi | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी के पब वाले वीडियो पर कांग्रेस ने किया बीजेपी पर पलटवार, प्रकाश जावड़ेकर की शैंपेन खोलते हुए शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का पब में पार्टी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी के बचाव में उतरी कांग्रेस ने बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर की शैंपेन की बोतल खोलते नजर आ रही एक तस्वीर शेयर की है।

May 03, 2022 / 04:59 pm

Archana Keshri

rahul_prakash_javedkar.jpg
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पब वाले वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है। राहुल गांधी की एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने उनपर निशाना साधा। इस वीडियो में राहुल गांधी पब में दिखाई दिए। ये वीडियो तब की है जब राहुल गांधी नेपाल में अपनी निजी यात्रा पर गए हैं। तो इसी बीच कांग्रेस ने भी बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो शैंपेन की बोतल खोलते दिखाई दे रहे हैं।
दरअसल, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल एक नाइट क्लब में थे और जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा है, तब भी वह वहीं हैं। उनमें निरंतरता है।”
https://twitter.com/amitmalviya/status/1521362563727986689?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी की वीडियो को लेकर कांग्रेस ने बचाव में कहा कि इस वीडियो में कुछ गलत नहीं है। कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने गए हैं और शादी समारोह में जाना अब तक अपराध तो नहीं है। यह उनका निजी दौरा है। हो सकता है आज के बाद पीएम मोदी यह तय कर लें कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है।
अब कांग्रेस के नेता और सांसद मणिकम टैगोर ने प्रकाश जावड़ेकर की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए पूछा है, “यह कौन है?” इन तस्वीरों में प्रकाश जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल के साथ नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/manickamtagore/status/1521394486772781056?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी पीएम मोदी की पुरानी वीडियो शेयर कर दे रहे इमरान खान को नसीहत, ‘आप भारत के प्रधानमंत्री से सीखें की तोहफे…’



तो वहीं केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।

https://twitter.com/KirenRijiju/status/1521371294524055553?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी नेपाल दौरे पर हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वो इस वीडियो में काठमांडू में नाईटक्लब में नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ प्रकाश जावड़ेकर की शैम्पेन की बोतल खोलते हुए शेयर की गई तस्वीर 10 साल से भी अधिक पुरानी है। यह फोटो इंदौर की है। खबरों के मुताबिक बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर उस समय एक शिक्षण संस्थान के उद्घाटन में पहुंचे थे और यहां कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए थे। तभी पार्टी में यह तस्‍वीर ली गई थी। उस समय भी इस फोटो को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट का लक्षद्वीप प्रशासन को निर्देश – ‘मिड डे मील में बच्चों को देते रहिए मीट-चिकन’

Home / Political / राहुल गांधी के पब वाले वीडियो पर कांग्रेस ने किया बीजेपी पर पलटवार, प्रकाश जावड़ेकर की शैंपेन खोलते हुए शेयर की फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो