scriptदिल्ली: मनोज तिवारी को मिली धमकी, तबलीगी जमात से तार जुड़ने की आशंका | Delhi: BJP Leader Manoj Tiwari files complaint alleging threat | Patrika News

दिल्ली: मनोज तिवारी को मिली धमकी, तबलीगी जमात से तार जुड़ने की आशंका

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2020 07:30:09 am

Submitted by:

Mohit sharma

BJP के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को धमकी मिलने की खबर सामने आई
मनोज तिवारी का दावा तबलीगी जमात से जुड़े हो सकते हैं धमकी देने वाले के तार

m.png

दिल्ली: मनोज तिवारी को मिली धमकी, तबलीगी जमात से तार जुड़ने की आशंका

नई दिल्ली। भारतीय जतना पार्टी ( BJP ) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) को धमकी मिलने की खबर सामने आई है।

मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) ने खुद दावा किया है कि उनको धमकी दी गई है। इसके साथ ही भाजपा नेता ने धमकी देने वाले के तार तबलीगी जमात ( Tablighi Jamat ) से जुड़े होने की आशंका जाहिर की है।

वहीं, दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने मनोज तिवारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

अब रोहिंग्या शरणार्थियों में कोरोना वायरस का खतरा, छोटी-छोटी झोपड़ियों में रह रहे हजारों लोग

 

m1.png

मनोज तिवारी के अनुसार देश भर से दिल्ली के निजामुदृदीन में आयोजित तबलीगी जमात मरकज में शामिल हुए लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है।

जिसके बाद से पूरे देश में इस मामले को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। गौरतलब है कि पिछले दिनों विभिन्न राज्यों से लोग दिल्ली के तबलीगी मरकज के जमात के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

इनमें से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि अन्य लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है।

कोरोना नेगेटिव निकली सिंगर कनिका कपूर की रिपोर्ट, डॉक्टरों ने बताया खतरे से बाहर

g.png

वहीं, दिल्ली में कोरोनावायरस के रोगियों की संख्या शनिवार शाम बढ़कर 445 हो गई है। हालांकि दिल्ली में तेजी से बढ़ते इन मामलों में अधिकांश मरीज निजामुद्दीन मरकज से हैं, जो देश के विभिन्न हिस्सों से यहां एकत्र हुए थे।

दिल्ली सरकार का कहना है कि अगले एक-दो दिन में कोरोनावायरस के रोगियों की संख्या और तेजी से बढ़ सकती।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 59 नए मामले सामने आए हैं। इससे दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या 445 हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो