दिल्ली हिंसाः कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, आईबी कर्मी अंकित शर्मा की हत्या का जिम्मेदार ताहिर हुसैन

  • ट्विटर पर लगातार सक्रिय भाजपा नेता कपिल मिश्रा लगा रहे कई आरोप।
  • कई वीडियो-तस्वीरों के जरिये आप पार्षद ताहिर हुसैन को घेरने की कोशिश।
  • इससे पहले अंकित शर्मा के परिजन भी लगा चुके हैं ताहिर पर हत्या का आरोप।

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान खुफिया विभाग के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता कपिल मिश्रा ने बड़ा दावा किया है। कपिल मिश्रा ने अंकित की मौत के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद ताहिर हुसैन को जिम्मेदार ठहराते हुए कई सबूत पेश किए हैं। वहीं, इससे पहले अंकित शर्मा के परिजनों ने भी इसके पीछे ताहिर हुसैन की भूमिका होने का दावा किया था।

दिल्ली हिंसा में IB कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दिल्ली पुलिस सवालों के घेरे में

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने बृहस्पतिवार को दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB) के सिक्योरिटी असिस्टेंट अंकित शर्मा (26) की मौत के पीछे आप पार्षद ताहिर हुसैन को जिम्मेदार बताते कई ट्वीट किए। इतना ही नहीं उन्होंने ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल्स के जरिये संजय सिंह और केजरीवाल की भी इसमें भूमिका बताई।

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "डंके की चोट पर कह रहा हूं। अगर दंगों के दिनों की ताहिर हुसैन के फोन के कॉल डिटेल्स खुल गई तो दंगों में और अंकित शर्मा की हत्या में संजय सिंह और केजरीवाल दोनों की भूमिका सामने आ जाएगी"

मौजपुर का एक खतरनाक वीडियो आया सामने, एनएसए अजीत डोभाल ने लगाई दिल्ली पुलिस स्पेशल सीपी की क्लास

इससे पहले अपने ट्विटर प्रोफाइल पर कपिल मिश्रा ने कई वीडियो-फोटो और मैसेज लिखे, जिनमें उनका पूरा निशाना ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या की जिम्मेदारी ठहराने का रहा। एक वीडियो में दावा किया, "ये वीडियो देखिए, ताहिर हुसैन के घर से नाले में अंकित शर्मा की लाश फेंकने का वीडियो। ऐसी तीन लाशें इस नाले से निकल चुकी हैं।"

कुछ घंटों पहले एक अन्य ट्वीट में कपिल ने लिखा, "ताहिर हुसैन का खुद दंगा करते हुए वीडियो है। 50 से ज्यादा गवाह हैं। घर से गोलियां- पेट्रोल बम चले, तीन मर्डर हुए। अंकित शर्मा का परिवार कह रहा हैं ताहिर ने मर्डर किया। छत से पेट्रोल बम का जखीरा मिला। कांग्रेस चुप, केजरीवाल चुप। अब देखना, कौन-कौन मीडिया चैनल ताहिर को बचाएगा।"

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली हिंसा में शामिल लोगों का किया खुलासा

एक अन्य ट्वीट में कपिल ने दावा किया, "हत्यारा ताहिर हुसैन है। सिर्फ अंकित शर्मा नहीं, चार लड़कों को घसीट कर ले गए, उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं। वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़कों के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा है। ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था।"

एक वीडियो को रीट्वीट करने के साथ कपिल मिश्रा ने लिखा, "ये वीडियो पूरा देखिये। मैरून हॉफ स्वेटर में हैं AAP का निगम पार्षद ताहिर हुसैन। हाथ में लाठी, छत में नकाब लगाए लड़के। इसी छत से पथराव हुआ, पेट्रोल बम फेंके गए, गोलियां चलीं। IB अधिकारी अंकित शर्मा के परिवार के मुताबिक इन्ही लड़कों ने हत्या की। ये लगातार केजरीवाल से बात कर रहा था।"

दिल्ली हिंसा के दौरान पत्रकारों पर हमले, कई इलाकों में पहले पूछ रहे हैं धर्म और फिर कर रहे हैं अटैक

बुधवार को भी कपिल मिश्रा ताहिर के खिलाफ ट्वीट करने में लगे रहे। उन्होंने ट्वीट किया, "Ankit Sharma - IB अफसर दंगों में हत्या करके नाले में लाश फेंक दी गयी। आम आदमी पार्टी के नेहरू विहार के निगम पार्षद ताहिर हुसैन के घर से लड़के निकले और अंकित शर्मा को घसीट कर मारते हुए ले गए। ताहिर हुसैन के घर से गोलियां पेटोल बम लगातार चलाये गए।"

ताहिर के घर से हमले की सच्चाई

तमाम मीडिया रिपोर्टों और न्यूज चैनलों की मानें तो ताहिर हुसैन के घर के भीतर और छत पर भारी मात्रा में पत्थर, पेट्रोल बम और हमले के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तमाम चीजें बरामद हुई हैं। न्यूज चैनल्स अपने कैमरे में ताहिर के घर में घुसकर रिपोर्टिंग करते और वहां मौजूद सामान दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

bjp leader AAP
Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned