scriptfarooq abdullah targets central government over balakot strike | बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर फारुक अब्दुल्ला का सरकार पर हमला, पूछा- हमें क्या हासिल हुआ? | Patrika News

बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर फारुक अब्दुल्ला का सरकार पर हमला, पूछा- हमें क्या हासिल हुआ?

सरकार द्वारा बार-बार बालाकोट स्ट्राइक का जिक्र करने को लेकर फारुक अब्दुल्ला ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इससे हमें क्या हासिल हो गया। कश्मीर में हमले बंद हो गए या नियंत्रण रेखा बदल गई।

नई दिल्ली

Published: October 21, 2021 06:29:16 pm

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में बढ़ रही आतंकी घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारुक अब्दुल्ला लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। उनका कहना कि कश्मीर को संभालने में सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। इसके साथ ही आज उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार चुनाव जीतने के लिए झूठ का सहारा लेती है। सरकार हर दूसरे दिन बालाकोट स्ट्राइक का जिक्र करती है, लेकिन इस स्ट्राइक से हमें क्या हासिल हुआ।
farooq abdullah targets central government over balakot strike
farooq abdullah targets central government over balakot strike
चुनाव के लिए झूठ बोलती है सरकार
फारुक अब्दुल्ला ने बालाकोट स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या हम पाकिस्तान से जमीन का कोई टुकड़ा छीन पाए। या फिर कश्मीर में आतंकी हमले बंद हो गए। नियंत्रण रेखा अब भी वहीं है और हम अपना एयरक्राफ्ट उधर गिरा बैठे। उनका कहना है कि बीजेपी सिर्फ सांप्रदायिकता फैलाने के लिए इन मुद्दों का सहारा लेती है। वो चुनाव जीतने के लिए सिर्फ झूठ का सहारा ले रहे हैं।
हत्याओं में कश्मीरियों का नहीं कोई हाथ
बता दें कि हाल ही में फारुक अब्दुल्ला ने कश्मीर में हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने घाटी में हो रही प्रवासी मजदूरों की हत्या पर अफसोस जताया और कहा कि इन घटनाओं में कश्मीरियों का कोई हाथ नहीं है। बल्कि ये हत्याएं कश्मीरियों को बदनाम करने की साजिश के तहत की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इन हत्याओं से कश्मीर के माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है।
कांग्रेस कर रही ये मांग
वहीं कांग्रेस भी कश्मीर में हो रही इन हत्याओं को लेकर सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस का कहना है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में हालात और बिगड़ रहे हैं। जाहिर है कि केंद्र सरकार कश्मीर को संभालने में नाकाम साबित हुई है। ऐसे में केंद्र सरकार को जम्मू-कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल कर देना चाहिए। इसके साथ ही राज्य में जल्द से जल्द निष्पक्ष चुनाव कराए जाएं।
यह भी पढ़ें

टारगेट किलिंग में आतंकियों का साथ देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी इन दिनों गैर-कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं। इसके चलते प्रवासी मजदूरों में खौफ का माहौल है और वे घर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में आतंकियों में यूपी और बिहार के 4 प्रवासी मजदूरों की हत्या कर दी थी, वहीं कल सेना ने बिहार के मजदूरों की हत्या में शामिल आतंकी को मार गिराया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

SC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजरीट परीक्षा में बड़ा खुलासा: दो करोड़ रुपए में सौदा, शिक्षा संकुल से ही हुआ था पेपर लीकNCC की रैली को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में कार्यक्रम आजAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानIndia-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीweather forecast news today live updates: हाड़ कंपाती ठंड से नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्टLegends League Cricket: इरफान पठान ने जड़े 6 छक्के, ब्रेट ली के सामने इंडिया महाराजास ने टेके घुटनेBJP अध्यक्ष VD Sharma ने मैहर विधायक Narayan tripathi के करीबी अध्यक्षों को हटाया, बढ़ सकती है मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.