फिटनेस चैलेंज पर तेजस्वी का तंज, बोले- मोदी जी मेरी चुनौती भी स्वीकर करेंगे?

फिटनेस चैलेंज पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने तंज करते हुए पीएम मोदी नया चैलेंज दिया है।

By: Chandra Prakash

Published: 24 May 2018, 12:23 PM IST

नई दिल्ली। फिटनेस को लेकर देश में चल रहा चैंलेंज गेम में अब राजनीतिक की एंट्री हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है। इसपर आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी पीएम को एक चैलेंज दिया है, जो स्वास्थ्य नहीं बल्कि राजनीति से जुड़ा हुआ है।

क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकर करेंगे ?
तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि मैं विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज के खिलाफ नहीं हूं। अब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज देता हूं कि आप युवाओं को नौकरी, किसानों को कर्जमाफी, दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ कोई हिंसा नहीं करने का वादा कीजिए। सर, क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकर करेंगे।

खेल मंत्री ने शुरू किया है फिटनेस चैलेंज
बता दें कि देश में फिटनेस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस चैलेंज शुरू किया। उन्होंने विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को चैलेंज करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें वे पुशअप्स करते दिख रहे हैं। उनके इस चैलेंज को विराट ने स्पाइडर प्लैंक करते हुए पूरा किया। इसके साथ ही विराट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज किया।

पीएम को कैप्टन कोहली का चैलेंज मंजूर
कैप्टन कोहली को चैलेंज को पीएम मोदी ने स्वीकार करते हुए उनके ट्वीट पर रिप्लाई दिया। पीएम ने लिखा कि मुझे विराट कोहली की ओर से मिला फिटनेस चैलेंज स्वीकार है। जल्द ही मैं अपना वीडियो पोस्ट करुंगा।

क्या है इसका मकसद?
केंद्रीय मंत्री की इस मुहिम का मकसद फिटनेस के प्रति लोगों को जागरूक करना है। उन्होंने 22 मई को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे अपने ऑफिस में पुशअप्स लगाते नजर आ रहे थे। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने 'हम फिट तो इंडिया फिट' को हैशटैग किया है। आपको बता दें कि राठौड़ खुद अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। निशानेबाजी में उनके नाम कई बड़ी उपलब्धियां हैं। एथेंस ओलंपिक 2004 में वे रजत पद जीत चुके हैं।

PM Narendra Modi
Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned