scriptदिल्ली: होली नहीं मनाएंगे BJP सांसद गौतम गंभीर! बोले- यह जश्न का नहीं, पीड़ितों की मदद का समय | Gautam Gambhir said it's time to help the victims not celebration | Patrika News

दिल्ली: होली नहीं मनाएंगे BJP सांसद गौतम गंभीर! बोले- यह जश्न का नहीं, पीड़ितों की मदद का समय

Published: Mar 10, 2020 08:19:23 am

Submitted by:

Mohit sharma

BJP सांसद गौतम गंभीर ने होली मनाने के बजाय दिल्ली हिंसा पीड़ितों की मदद करने की बात कही
गौतम पहले भी अपनी ही पार्टी के नेता कपिल मिश्र पर दिल्ली हिंसा को लेकर निशाना साध चुके हैं

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in India ) के प्रकोप के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) न जहां होली के कार्यक्रमों ( Holi celebration ) न शामिल होने का फैसला लिया है, वहीं भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ( BJP MP Gautam Gambhir ) ने होली त्योहार मनाने के बजाय दिल्ली हिंसा ( Delhi Violence ) पीड़ितों की मदद करने की बात कही है। भाजपा सांसद गंभीर ने एक प्रेस नोट भी जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि “होली मनाने के लिए मेरे निर्वाचन क्षेत्र के RWA और कॉलेजों ने मुझे निमंत्रण भेजा है। मैं उन सबका आभारी भी हूं, मगर यह जश्न मनाने का नहीं, बल्कि पीड़ितों की मदद करने का समय है।”

दिल्ली हिंसा: पुलिस की गिरफ्त में आया ताहिर हुसैन का भाई, चांदबाग में हिंसा भड़काने का आरोप

गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ), इससे पहले भी अपनी ही पार्टी ( BJP ) के नेता कपिल मिश्र ( Kapil Mishra ) पर दिल्ली हिंसा को लेकर निशाना साध चुके हैं। आपको बता दें कि दिल्ली के उत्तर-पूर्वी ( North East Delhi ) इलाके में भड़की हिंसा ( Delhi Violence ) में 54 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि सैंकड़ों घायल लोगों का अभी भी अलग-अलग हॉस्टिल्स में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही हिंसा के संबंध में जांच चल रही है। जांच टीम ने करीब 700 मामले भी दर्ज किए हैं और करीब 2200 लोगों को गिरफ्तारी या उन्हें हिरासत में लिया जा चुका है। ऐसे में भाजपा सांसद गंभीर ( Gautam Gambhir ) ने इस समय को पीड़ितों की मदद करने में लगाने की अपील की है।

Yes Bank Crisis: मुंबई में राणा कपूर और अन्य 7 ठिकानों पर CBI की रेड

वहीं दूसरी ओर, दिल्ली सरकार ( Delhi Goverment ) ने भी पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने के लिए प्रभावित इलाकों में अभियान चलाया है। इसके अलावा अलग-अलग गैर सरकारी संगठन ( NGO ) और स्थानीय निवासी भी पीड़ितों की मदद करने में जुटे हैं। एहतियात के तौर पर अभी भी हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में भारी पुलिस बल तैनात है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो