पाकिस्तान में फिर फटा बमः धमाके में चार लोग घायल, कई वाहनों के उड़े परखच्चे

पाकिस्तानी चैनल ने पुलिस के हवाले से बताया, 'चमन शहर के माल रोड पर खड़ी एक मोटरसाइकिल पर रखे पांच से छह किलो विस्फोटकों को रिमोट से उड़ा दिया गया।'

By:

Published: 20 Jul 2018, 08:43 PM IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के चमन शहर में शुक्रवार को बम धमाके में एक बच्चे सहित कम से कम चार लोग घायल हो गए। एक पाकिस्तानी चैनल ने पुलिस के हवाले से बताया, 'चमन शहर के माल रोड पर खड़ी एक मोटरसाइकिल पर रखे पांच से छह किलो विस्फोटकों को रिमोट से उड़ा दिया गया।' खास बात यह है कि इस हमले के संबंध में प्रशासन को खुफिया सूचना पहले ही मिल चुकी थी।

मानसून सत्रः अविश्वास प्रस्ताव के बीच अचानक सालेसाहब की फिल्म की कहानी सुनाने लगे ये रईस सांसद

निशाना बने कई वाहन

पुलिस के अनुसार, विस्फोट के जरिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों से संबद्ध एक वाहन को निशाना बनाया गया। धमाके में मोटरसाइकिल के अलावा इसके आस-पास खड़े वाहन व दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गोवाः महिलाओं ने पुजारी पर लगाया गंभीर आरोप, 'मंदिर में की किस करने की कोशिश'

पहले ही मिल गई थी खतरे की सूचना

कानून प्रवर्तन एजेंसियों को खतरे की सूचना पहले मिल जाने के कारण विस्फोट से एक घंटे पहले ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। यह विस्फोट 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव से ठीक पहले हुआ है। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी थी।

राफेल डीलः राहुल बोले, 'मैं संसद में दिए बयान पर कायम', फ्रांस ने खारिज की बात

लगातार हो रहे हैं धमाके

गौरतलब है कि पाकिस्तान में चुनावी घमासान के चलते पिछले एक महीने में ही कई बम धमाके और हमले हो चुके हैं, जिनमें एक प्रत्याशी समेत कुछ लोगों की जान चली गई। वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं। पाकिस्तान में 342 सीटों पर चुनाव होने हैं।
सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने फिर सुझाया जस्टिस जोसेफ का नाम, केंद्र को मजबूरन लेना पड़ेगा ये फैसला

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned