गुलाम नबी आजाद ने डोभाल पर साधा निशाना- कश्मीर वीडियो को बताया पेड

गुलाम नबी आजाद ने डोभाल पर साधा निशाना- कश्मीर वीडियो को बताया पेड

Mohit sharma | Updated: 08 Aug 2019, 01:04:04 PM (IST) राजनीति

  • Ghulam Nabi Azad ने अजीत डोभाल की वीडियो पर साधा निशाना
  • आजाद बोले- पैसे देकर किसी को भी लिया जा सकता है साथ
  • डोभाल के कश्मीर दौरे की वीडियो पर जताई आपत्ति

नई दिल्ली। कांग्रेस जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने व उसको केंद्र शासित राज्य बनाने का विरोध कर रही है। राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद ( Ghulam Nabi Azad ) कांग्रेस का नेतृत्व कर रहे हैं। इस बीच गुलाम नबी आजाद के आज यानी गुरुवार को श्रीनगर दौरे पर जाने की खबर सामने आई है। माना जा रहा है कि आजाद यहां कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक कर आर्टिकल 370 के मसले पर बातचीत कर सकते हैं।

 

वहीं, जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना होने से पहले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ( Gulam Nabi Azad ) ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ( NSA Ajit Doval ) पर निशाना साधा। उन्होंने डोभाल के वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप पैसा देकर किसी को भी साथ ला सकते हैं।

जम्मू में सामान्य दिखे हालात, जरूरत का सामान लेने सड़कों पर निकले लोग

 

गौरतलब है कि बुधवार को एनएसए अजीत डोभाल ( NSA Ajit Doval ) का एक वीडिया वायरल हुआ था। यह वीडियो शोपियां का था, जिसमें वह आम कश्मीरियों के साथ सड़क पर खाना खाते नजर आ रहे थे।

जम्मू—कश्मीर में सरकार की बड़ी कार्रवाई, पूर्व मंत्री लाल सिंह नजरबंद

 

 

दरअसल, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद एनएसए अजित डोभाल ने वहां जाकर लोगों से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कश्मीर मसले को लेकर स्थानीय लोगों से बातचीत की थी।

 

NSA

यहां तक कि डोभाल ने कई स्थानों पर सीआरपीएफ औश्र पुलिस के जवानों से भी बातचीत की थी। आपको बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजित डोभाल ( NSA Ajit Doval ) फिलहाल श्रीनगर में हैं। डोभाल यहां सुरक्षा इंतजामों का जायजा ले रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned