बस में बैठने के लिए पब्लिक के साथ लाइन में लगे राहुल गांधी, तस्वीरें वायरल

By: Chandra Prakash

Updated: 09 Dec 2017, 07:07 PM IST

राजनीति
1/4

अगली स्लाइड में देखिए अन्य तस्वीरें

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा प्रचार शुरु होते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कुछ बदले बदले नजर आने लगे हैं। कभी मंदिर में जाकर मत्था टेकते हैं तो कभी ठाबे पर चाय पीते हैं, तो कभी भीड़ में किसी की मांग पर सेल्फी के लिए रुक जाते हैं। शनिवार को राहुल गांधी का एक और रुप देखने को मिला। जब वो एयरपोर्ट पर बस में बैठने के लिए आम लोगों की लाइन में लग गए।


बस के लाइन में राहुल
दरअसल गुजरात चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार जारी है। कांग्रेस की ओर से खुद राहुल गुजरात की रण संभाले हुए हैं और जमकर प्रचार यात्राएं कर रहे हैं। शनिवार को वे दिल्ली के गुजरात जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे। बोर्डिंग पास लेने के बाद वो फ्लाइट तक ले जाने वाली कॉमन बस में ही बैठे। खास बात ये है कि बस में बैठने के लिए राहुल लाइन में लग गए। आम लोगों के लिए यह हैरान करने वाला अनुभव था। लिहाजा लोगों ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेनी शुरु कर दी।


कंधे पर बैग, कान पर मोबाइल
सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें राहुल गांधी कुर्ता-पायजामा और काली जैकेट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने कंधे पर एक काला बैग भी लटका रखा है। जो अक्सर वो लेकर ही चलते हैं। वायरल तस्वीरों में राहुल लगातार फोन पर बात करते दिखाई पड़े हैं। राहुल के साथ एसपीजी का जवान भी दिख रहे है, जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned