scriptActress Kangana Ranaut के समर्थन में उतरी JDU, ‘मुंबई देश से बाहर नहीं’ | JDU in support of actress Kangana Ranaut, 'Mumbai not out of the country' | Patrika News

Actress Kangana Ranaut के समर्थन में उतरी JDU, ‘मुंबई देश से बाहर नहीं’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2020 10:44:21 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Mumbai को लेकर Kangana Ranaut और Shiv Sena के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा
National Women Commission के बाद जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने कंगना रनौत का बचाव किया

Actress Kangana Ranaut के समर्थन में उतरी JDU, 'मुंबई देश से बाहर नहीं'

Actress Kangana Ranaut के समर्थन में उतरी JDU, ‘मुंबई देश से बाहर नहीं’

नई दिल्ली। देश की आर्थिक नगरी मुंबई ( Mumbai ) पर टिप्पणी को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ( Actress Kangana Ranaut ) और शिवसेना ( Shiv Sena ) के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब राष्ट्रीय महिला आयोग ( National Women Commission ) के बाद जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने कंगना रनौत का बचाव किया है। बिहार में सत्ताधारी दल जेडीयू के नेता संजय सिंह ( JDU leader Sanjay Singh )
ने कंगना को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ( Shiv Sena MP Sanjay Raut ) के बयानों को आपत्तिजनक बताया है। जेडीयू नेता ने कहा कि कंगना रनौत एक महिला हैं और संजय राउत को उनके बारे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।

Maharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मातोश्री पर भारी पुलिस बल तैनात

देश में एक सियासी घमासान खड़ा हो गया

आपको बता दें कि कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से किए जाने वाले बयान को लेकर देश में एक सियासी घमासान खड़ा हो गया है। हालांकि पहले यह विवाद कंगना और संजय राउत के बीच का ही लग रहा था, लेकिन अब इसने एक सियासे मुदृदे का रूप ले लिया है। शिवसेना के बाद मुंबई कांग्रेस ने अभिनेत्री के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं, इस मामले में कंगना के पक्ष में ज्यादा लोग नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में कंगला रनौत का पक्ष लिया है।

Weather Updates: Delhi-NCR में बारिश से सड़कों पर पानी, घंटों जाम से जूझते रहे लोग

मुंबई को दूसरा मुल्क नहीं है,

वहीं, जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा कि कंगना रनौत पर ऐसी टिप्पणी का किया जाना, महिलाओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि मुंबई को दूसरा मुल्क नहीं है, यह देश के अंदर ही है। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान देने से परहेज करना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो