scriptWeather Updates: Delhi-NCR में बारिश से सड़कों पर पानी, घंटों जाम से जूझते रहे लोग | Delhi: Heavy Rain lashes parts of the national capital | Patrika News

Weather Updates: Delhi-NCR में बारिश से सड़कों पर पानी, घंटों जाम से जूझते रहे लोग

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2020 09:25:15 pm

Submitted by:

Mohit sharma

देश में लगातार कम हो रहे Monsoon के असर के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार को झमाझम बारिश हुई
Rain की वजह से दिल्ली की सड़कें जहां पानी से लबालब दिखाई पड़ी, वहीं कई इलाके जलमग्न दिखाई दिए

Weather Updates: Delhi-NCR में बारिश से सड़कों पर पानी, घंटों जाम से जूझते रहे लोग

Weather Updates: Delhi-NCR में बारिश से सड़कों पर पानी, घंटों जाम से जूझते रहे लोग

नई दिल्ली। देश में लगातार कम हो रहे मानसून ( Monsoon 2020 ) के असर के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार को झमाझम बारिश ( Heavy Rain in Delhi ) हुई। बारिश की वजह से दिल्ली की सड़कें जहां पानी से लबालब दिखाई पड़ी, वहीं कई इलाके जलमग्न दिखाई दिए। हालांकि बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट से लोगों को गर्मी से राहत दिलाई। बारिश ( Delhi Rain ) के शहर में कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम की स्थिति दिखाई दी और सड़कों पर दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें नजर आईं। वहीं, मौसम विभाग ( IMD ) ने देश के कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार जताए हैं। मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले कुछ घंटों में मध्य प्रदेश, कर्नाटक, केरल और नॉर्थ ईस्ट के कुछ में तेज बारिश होगी। जबकि बिहार में हल्की व मध्यम बारिश होगी।

Maharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मातोश्री पर भारी पुलिस बल तैनात

वहीं, मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के मेरठ, सहारनपुर, देवबंद, खतौली, नजीबाबाद, दादरी और गाजियाबाद समेत उत्तराखंड, हरियाणा और राजस्थान के भी कुछ इलाकों में अगले कुछ घंटों के भीतर हल्की व मध्यम बारिश की उम्मीद जताई है। हरियाणा के जिल इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई हैं उनमें गोहाना, जींद, पानीपत, सोनीपत, आदमपुर आदि प्रमुख हैं। इसके साथ राजस्थान में चूरू, सादुलपुर में भी गरज के साथ बारिश की उम्मीद है।

PM Narendra Modi के जन्मदिन की तैयारियां शुरू, इस बार BJP ने बनाई खास कार्य योजना

देश में Coronavirus का कहर जारी, Congress MP Deepender Singh Hooda भी संक्रमित

आपको बता दें कि भारत में मानसून का असर धीरे—धीरे कम होता जा रहा है। हालांकि कुछ इलाकों में हो रही बारिश को मानसून की अंतिम या अंतिम से पहली बारिश बताया जा रहा है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो