scriptKarnataka Congress President DK Shivakumar scolds a man who tries to take a selfie with him | Karnataka: सेल्फी लेने वाले शख्स पर भड़के कांग्रेस नेता का वीडियो आया सामने, जानिए फिर क्या दी सफाई | Patrika News

Karnataka: सेल्फी लेने वाले शख्स पर भड़के कांग्रेस नेता का वीडियो आया सामने, जानिए फिर क्या दी सफाई

Karnataka कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने खोया अपना आपा, सेल्फी लेने आए समर्थक पर जमकर गुस्सा निकाला। हालांकि ये पहली बार नहीं जब सार्वजनिक जगह पर शिवकुमार ने अपना आपा खोया हो, इसी वर्ष जुलाई के महीने में भी उन्होंने एक समर्थक को थप्पड़ मार दिया था।

नई दिल्ली

Published: December 29, 2021 08:27:29 pm

नई दिल्ली। कर्नाटक ( Karnataka ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ( DK Shivakumar ) अपने एक ‘समर्थक’ पर जमकर भड़क गए। उनके गुस्से का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में शिवकुमार को अपने समर्थक पर गुस्सा निकालते हुए आसानी से देखा जा सकता है। दरअसल उनका ये समर्थक उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। बस फिर क्या था कांग्रेस नेता ने आव देखा ना ताव और उस समर्थक को खरी खोटी सुना डाली। हालांकि उनकी इस भड़ास का जब वीडियो वायरल हुआ तो शिवकुमार ने इसको लेकर अपनी सफाई भी दे डाली। इस सफाई में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जिक्र किया।
Karnataka Congress President DK Shivakumar scolds a man who tries to take a selfie with him
आए दिन राजनेताओं के गुस्से और बदसलूकी की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है। जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे सेल्फी ले रहे शख्स का हाथ जोर से पकड़ कर उसे हटाते हैं और गुस्से में उसे डांटते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Uttarakhand Assembly Election 2022: हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग के भेजा नोटिस, कोरोना के चलते चुनाव टालने की मांग

दरअसल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार मांड्या जिले के शिवपुरा में एक कार्यक्रम में शामल होने आए थे। इस दौरान उनका एक समर्थक उनके साथ सेल्फी लेने सामने आ गया। समर्थक की ये हरकत कांग्रेस नेता को रास नहीं आई और उन्होंने समर्थक पर जमकर भड़ास निकाल दी।
शिवकुमार ने दी ये सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद डीके शिवकुमार ने सफाई देते हुए कहा कि कभी-कभी इंसान का गुस्सा बाहर आ जाता है और इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। उन्होंने कहा, हम नहीं जानते हैं कि किसी के हाथ में क्या हो सकता है। आप जानते हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ क्या हुआ?

यही वजह है कि कभी-कभी गुस्सा पर काबू नहीं रहता और इस तरह की घटना घट जाती है। हालांकि इसमें कुछ गलत नहीं है। सुरक्षा के लिहाज से ही इस तरह के कदम उठाए जाते हैं।
यह भी पढ़ेँः महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, NCP सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

पहले भी शिवकुमार खो चुके आपा


ये पहली बार नहीं है जब सार्वजनिक रूप से डीके शिवकुमार ने अपना आपा खोया हो। इससे पहले भी गुस्सा करते नजर आए हैं। इसी साल जुलाई में शिवकुमार ने उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना पर उन्होंने पत्रकारों को सफाई देते हुए कहा था, “अगर कोई अपने हाथों को इधर-उधर रखता है तो क्या कहा जाएगा? क्या हम इस तरह की अनुमति दे सकते हैं?

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.