scriptमनोज तिवारी बोले, भाजपा ने जनता को केजरीवाल से 5 गुना ज्यादा न दिया तो संन्यास ले लूंगा | Manoj Tiwari said, if BJP does not give 5 times more than Kejriwal to the public, I will retire | Patrika News
राजनीति

मनोज तिवारी बोले, भाजपा ने जनता को केजरीवाल से 5 गुना ज्यादा न दिया तो संन्यास ले लूंगा

हमारे पास दिल्ली के विकास का विजन है
हर घर में शुद्ध जल पहुंचाना है संकल्प
मकान योजना के तहत हर गरीब को देंगे दो कमरों का घर

Jan 15, 2020 / 12:30 pm

Navyavesh Navrahi

manoj_tiwari.jpg
भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि भाजपा अगले पांच साल में केजरीवाल सरकार से पांच गुना ज्यादा दिल्ली की जनता को नहीं दे पाई तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। मनोज तिवारी ने यह ऐलान एक इंठरव्यू के दौरान किया। तिवारी ने यहां अपने आवास पर कहा कि- “आम आदमी पार्टी ने पिछले पांच साल में जो कुछ करने का दावा किया है, इतने स्कूल, कॉलेज बनाए, इतने लोगों को नौकरी दी, इतनी उन्होंने प्रति व्यक्ति सब्सिडी दी, जो कुछ भी उन्होंने दावा किया, बीजेपी अगले पांच साल में उसका मिनिमम पांच गुना दिल्ली को देगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं शपथ लेता हूं कि राजनीति से संन्यास ले लूंगा।”
चिदंबरम बोले- सीएए पर अपने आलोचकों से बात करें पीएम मोदी

दिल्ली के विकास के लिए विजन

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के विकास के लिए उनके पास विजन है। उन्होंने कहा, “हम हर घर में शुद्ध जल नल से देंगे। हम वायु प्रदूषण 70 प्रतिशत कम करेंगे। हम पांच हजार नई इलेक्ट्रिक बसें लाने के साथ सीएनजी बसों के साथ दिल्ली की ट्रांसपोर्ट कनेक्टिविटी को दुरुस्त करने का संकल्प है।”
CAA विरोध: ओवैसी की पार्टी के पूर्व विधायक वारिस पठान भी पहुंचे जामिया

बंद होते अस्पतालों को रोकना है

मनोज तिवारी ने कहा कि- “हमें दिल्ली में बंद होते अस्पतालों को रोकना है। खंडहर होती डिस्पेंसरी को बचाना है। यहां यमुना नदी पर रिवर फ्रंट बनाना है। जहां झुग्गी है, वहीं मकान योजना के तहत गरीबों को दो-दो कमरे का घर मिलेगा। जहां पर गैस, पानी का कनेक्शन और शौचालय की बेहतर सुविधा रहेगी, ताकि गरीब भी श्रेष्ठ जिंदगी जी सकें और कोई ठंड में ठिठुरकर न मरे।”

Home / Political / मनोज तिवारी बोले, भाजपा ने जनता को केजरीवाल से 5 गुना ज्यादा न दिया तो संन्यास ले लूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो