script#MeToo पर बोले राज ठाकरे, मनसे के पास आएं महिलाएं तो आरोपियों को सिखाएंगे सबक | #MeToo: Raj Thackeray said women should approaches MNS for justice | Patrika News
राजनीति

#MeToo पर बोले राज ठाकरे, मनसे के पास आएं महिलाएं तो आरोपियों को सिखाएंगे सबक

महिला उत्पीड़न को लेकर राज ठाकरे ने कहा कि अगर किसी भी महिला के साथ ज्यादती हुई है तो वह मनसे के पास आ सकती हैं, आरोपियों को सबक सिखाया जाएगा।

Oct 18, 2018 / 08:03 am

Mohit sharma

Raj Thackeray

#MeToo पर बोले राज ठाकरे, मनसे के पास आएं महिलाएं तो आरोपियों को सिखाएंगे सबक

नई दिल्ली। देशभर में जोर पकड़ते जा रहे MeToo कैंपेन पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने सवाल उठाया है। राज ठाकरे का कहना है कि इस कैंपेन की अचानक सक्रियता मन में संदेह पैदा करती है। ऐसा लगता है जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए इसकी शुरुआत की गई है। मनसे अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में पेट्रोल और डीजल के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं। डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत लगातार गिर रही है। बेराजगारी पूरी तरह से हावी है। ऐसे में MeToo कैंपेन की शुरुआत बड़ा सवाल खड़ा करती है।

#Metoo: सिंगर का अनु मलिक पर भी आरोप, काम देने की एवज में महिला गायक का किया था शोषण

महिला उत्पीड़न को लेकर राज ठाकरे ने कहा कि अगर किसी भी महिला के साथ ज्यादती हुई है तो वह मनसे के पास आ सकती हैं, आरोपियों को सबक सिखाया जाएगा। इसके साथ ही देर से इंसाफ मांगने के लिए ठाकरे ने महिलाओं पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि अगर महिलाओं का उत्पीड़न होता है तो उन्हें उसी समय आवाज उठानी चाहिए, ना कि 10 साल बाद। मनसे अध्यक्ष ने इस दौरान MeToo कैंपेन में फंसे बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर का भी बचाव किया। उन्होंने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों को लेकर कहा कि वह नाना पाटेकर को जानते हैं।

यूपीए तक पहुंची MeToo की आंच, महिला रिपोर्टर ने लगाया पूर्व केंद्रीय मंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप

वह अभद्र आदमी है, वह बेवकूफाना हरकते करता है, लेकिन वह इस तरह की हरकत नहीं कर सकते। हालांकि उन्होंने इस मामले को कोर्ट पर छोड़ दिया। ठाकर ने कहा कि इससे मीडिया को कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए। मनसे अध्यक्ष ने कहा कि MeToo एक गंभीर मुद्दा है। ऐसे मुद्दों को लेकर ट्विटर पर बहस करना सही नहीं है।

 

Home / Political / #MeToo पर बोले राज ठाकरे, मनसे के पास आएं महिलाएं तो आरोपियों को सिखाएंगे सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो