script

नवजोत सिद्धू के सलाहकार ने फिर दिया विवादित बयान, अब सीएम अमरिंदर को लेकर की टिप्पणी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2021 04:30:35 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सियासी लड़ाई के बीच नवजोत सिंह सिद्धू के एडवाइजर मालविंदर माली ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। मालविंदर सिंह माली ने कैप्टन अमरिंदर और उनके सहयोगियों को ‘अली बाबा चालीस चोर’ बताया है।

malvinder.png

Navjot Singh Sidhu Advisor Malvinder Singh Mali Controversial Comment On CM Amerinder Singh

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अंदर सरकार और संगठन के बीच सियासी झगड़ा अभी खत्म नहीं हुआ है। सीएम कैप्टन अमरिंदर (Captain Amarinder Singh) और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच अब सत्ता को लेकर खींचातानी शुरू हो गई है। दरअसल, तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा कि चार कैबिनेट मंत्रियों और कई विधायकों ने पार्टी हाईकमान से सीएम बदलने की मांग की है। वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत ने एक बयान में कहा है कि 2022 में भी कैप्टन अमरिंदर ही सीएम होंगे।

इस सियासी लड़ाई के बीच नवजोत सिंह सिद्धू के एडवाइजर मालविंदर माली ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को ही निशाने पर ले लिया है। बीते दिनों माली की ओर से दिए गए विवादित बयान पर अमरिंदर ने साफ एतराज जताया था और कई वरिष्ठ नेताओं ने कार्रवाई की भी मांग की थी।

यह भी पढ़ें
-

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहाकार का कश्मीर को बताया अलग देश, कहा- ‘भारत-पाक ने किया कब्जा’

वहीं अब, सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने कैप्टन अमरिंदर और उनके सहयोगियों को ‘अली बाबा चालीस चोर’ बताया है। इससे पहले उन्होंने कश्मीर और पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को लेकर टिप्पणी करने मामले में विवादों में आए थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83pvqn

सीएम अमरिंदर और उनके सहयोगियों पर माली ने की टिप्पणी

सीएम अमरिंदर और उनके करीबी सहयोगियों पर व मंत्रियों पर हमला करते हुए मालविंदर माली ने एक फेसबुक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने सीएम अमरिंदर सिंह को ‘अली बाबा’ और उनके समर्थकों को ‘चालीस चोर’ बताया।
माली ने अपने पोस्ट में सीएम अमरिंदर गुट को चेतावनी दी और कहा कि नवजोत सिद्धू न तो ‘दूल्हे की तरह काम करेंगे, न ही ‘अली बाबा और चालीस चोर की बारात का नेतृत्व करेंगे’। जानकारी के मुताबिक, मालविंदर ‘चालीस चोर’ उन लोगों के लिए कहा है, जिन्होंने बीते दिनों उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें
-

नवजोत सिंह सिद्धू को कांगे्रस से निकालने की उठी मांग, मनीष तिवारी बोले- आत्ममंथन हो कि क्या पार्टी में ऐसे लोग होने चाहिए, सिद्धू ने जारी किया समन

अपने पोस्ट में मालविंदर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद मनीष तिवारी के अलावा पंजाब के शिक्षा और पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला पर भी निशाना साधा है। उन्होंने मनीष तिवारी को लुधियाना का ‘भगोड़ा’ (घोषित अपराधी) बताया, तो विजय इंदर सिंगला को अली बाबा के चालीस चोरों में से एक बताया। माली ने आरोप लगाया कि पीडब्ल्यूडी और अन्य विभागों में ‘खुली लूट’ हो रही है। इसके अलावा सिंगला पर पंचायत के पैसे को जेब में डालने का भी आरोप लगाया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83pvzv

ट्रेंडिंग वीडियो