scriptBihar में जीत के बाद Nitish Kumar का पहला ट्वीट- जानें किसको बताया अपना मालिक ? | Nitish Kumar said - salute the public for giving majority, the public is the owner | Patrika News
राजनीति

Bihar में जीत के बाद Nitish Kumar का पहला ट्वीट- जानें किसको बताया अपना मालिक ?

Bihar CM पद को लेकर सियासी गलियारे में उठीं चर्चाओं को PM Modi के बयान ने विराम दिया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए के कार्य करने की बात कही

Nov 11, 2020 / 09:22 pm

Mohit sharma

Bihar में जीत के बाद Nitish Kumar का पहला ट्वीट- जानें किसको बताया अपना मालिक ?

Bihar में जीत के बाद Nitish Kumar का पहला ट्वीट- जानें किसको बताया अपना मालिक ?

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) में जदयू ( JDU ) से भाजपा ( BJP ) की ज्यादा सीटें आने के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासी गलियारे में उठीं चर्चाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के बयान ने विराम दे दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को भाजपा मुख्यालय ( BJP Headquarters ) पर ‘धन्यवाद समारोह’ को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) के नेतृत्व में NDA के कार्य करने की बात कही। वहीं, बिहार में मिले स्पष्ट बहुमत के बाद पहली बार नीतीश का ने टवीट किया है। ट्वीट में नीतीश कुमार ने लिखा कि जनता मालिक है। उन्होंने NDA को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनसे मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूँ।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकेत से यह साफ हो गया है कि मुख्यमंत्री पद को लेकर एनडीए में किसी तरह का कोई पेंच नहीं फंसा है। हालांकि, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह चुनाव के पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि भले ही जदयू की सीटें कम आएं, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव नतीजे आने के बाद बुधवार को भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “हम सभी भाजपा और एनडीए के कार्यकर्ता, नीतीश कुमार के नेतृत्व में, हर बिहारवासी के साथ, इस संकल्प को सिद्ध करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।”

Home / Political / Bihar में जीत के बाद Nitish Kumar का पहला ट्वीट- जानें किसको बताया अपना मालिक ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो