scriptसरकार के अच्छे कामों की नहीं, चप्पल उछालने की चर्चा ज्यादा होती है: CM नीतीश | no more talk about good things of government, but slippers: CM Nitish | Patrika News

सरकार के अच्छे कामों की नहीं, चप्पल उछालने की चर्चा ज्यादा होती है: CM नीतीश

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2018 06:37:26 pm

Submitted by:

Anil Kumar

आज सरकार के अच्छे कामों की नहीं बल्कि किसी पर चप्पल उछालने की चर्चा खूब होती है।

सरकार के अच्छे कामों की नहीं, चप्पल उछालने की चर्चा ज्यादा होती है: CM नीतीश

सरकार के अच्छे कामों की नहीं, चप्पल उछालने की चर्चा ज्यादा होती है: CM नीतीश

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि सरकार न्याय के साथ विकास को आगे ले जाने के लिए कृतसंकल्प है। लेकिन आज सरकार के अच्छे कामों की नहीं बल्कि किसी पर चप्पल उछालने की चर्चा खूब होती है। बता दें कि नीतीश कुमार ने यह बातें राजधानी पटना में आयोजित दलित विकास कॉन्क्लेव में बोलते हुए कही। रविवार को सीएम नीतीश ने पटना के अधिवेशन भवन में डिक्‍की (डीआसीसीआइ) के तत्‍वावधान में आयोजित दलित विकास कॉन्क्लेव का उद्घाटन किया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज ऐसा राजनीतिक माहौल बन गया है कि आपके अच्छे कामों की चर्चा कम होती है। लेकिन आपके उपर यदि किसी ने चप्पल, जूता या फिर सियाही फेंक दे तो उसकी चर्चा तुरंत चारों ओर जोरों से होने लगती है।

बिहार: CM नीतीश ने अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस नए पुलिस भवन का किया उद्घाटन

नीतीश की मौजूदगी में फेंका गया था चप्पल

आपको बता दें कि तीन दिन पूर्व एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में मंच पर उनकी ओर किसी ने चप्पल फेंक दिया था। हालांकि इस घटना के बाद औरंगाबाद के एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। बता दें कि नीतीश कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे मुख्यधारा में लौटें। उन्होंने कहा कि समाज में आज कटुता बढ़ती चली जा रही है और ऐसा माहौल बनाने के लिए सोशल मीडिया को भी दुरुपयोग किया जा रहा है। बता दें कि उन्होंने आगे कहा कि बिहार की सरकार दलितों को समर्थ बनाने के लिए संकल्पित है। न्याय के साथ लोगों को आगे बढ़ाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो