scriptPegasus Spyware: Congress Allegation On Modi Govt, TMC MP Abhishek Banerjee Was Spied During Bengal Elections | Pegasus: मोदी सरकार पर कांग्रेस का बड़ा आरोप, बंगाल चुनाव के दौरान TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की हुई जासूसी | Patrika News

Pegasus: मोदी सरकार पर कांग्रेस का बड़ा आरोप, बंगाल चुनाव के दौरान TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की हुई जासूसी

कांग्रेस ने दावा किया है कि मोदी सरकार ने बंगाल चुनाव के दौरान टीएमसी सांसद और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की जासूसी करवाई है। कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए टीएमसी सांसद (TMC MP) अभिषेक बनर्जी को लेकर एक पोस्ट साझा की है। इसमें कांग्रेस ने उनकी जासूसी कराए जाने का दावा किया है।

नई दिल्ली

Updated: July 25, 2021 03:39:01 pm

नई दिल्ली। पेगासस जासूसी मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है और लगातार मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही है। इस बीच अब कांग्रेस ने मोदी सरकार पर एक सनसनीखेज आरोप लगाया है।

abhishek_banerjee.jpg

कांग्रेस ने दावा किया है कि मोदी सरकार ने बंगाल चुनाव के दौरान टीएमसी सांसद और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की जासूसी कराई है। कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए टीएमसी सांसद (TMC MP) अभिषेक बनर्जी को लेकर एक पोस्ट साझा की है। इसमें कांग्रेस ने उनकी जासूसी कराए जाने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें
-

Pegasus Spyware: राहुल गांधी ने गृहमंत्री अमित शाह का मांगा इस्तीफा, कहा- पीएम के खिलाफ भी हो न्यायिक जांच

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा ''अपने दुश्मनों को करीब रखो वाली कहावत को बीजेपी ने ज्यादा गंभीरता से ले लिया"। इस ट्वीट के साथ कांग्रेस ने अभिषेक बनर्जी के एक तस्वीर साझा की है, जिसमें लिखा है ''आप क्रोनोलॉजी समझिए.. पेगासस स्पाईवेयर का टारगेट.. कौन? अभिषेक बनर्जी, ममता बनर्जी के भतीजे.. कब? 2021.. क्यों? पश्चिम बंगाल.. मोदी सरकार का डर अंतहीन है।''

सोमवार को दिल्ली आ रही हैं ममता बनर्जी

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सोमवार (26, जुलाई) को दिल्ली आ रही हैं। ममता बनर्जी मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में जुट गई हैं और बीते कुछ दिनों में कई ऐसे मौके सामने आए हैं जब ममता ने विपक्ष को एक साथ आने के संकेत दिए हैं।

यह भी पढ़ें
-

Pegasus मामले में एमनेस्टी इंटरनेशनल शामिल, मोदी सरकार को बदनाम करने की साजिश: हिमंत बिस्वा

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी दिल्ली दौरे पर विपक्षी दलों के कई नेताओं के साथ मुलाकात कर सकती हैं। आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ममता सक्रिय हो गई हैं और मोदी सरकार के सामने एक विकल्प के तौर पर देखी जा रही हैं। लिहाजा, तमाम विपक्षी दलों को एकसाथ करने में जुट गई हैं। हाल ही में पहली बार गुजरात में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए ये स्पष्ट किया था कि अब यहां पर भी खेला होगा।

पेगासस जासूसी पर विवाद

आपको बता दें कि पेगासस जासूसी विवाद पर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। पेगासस के जरिए जासूसी किए जाने को लेकर जो खुलासा हुआ है, उसमें 300 से अधिक लोगों के नाम शामिल हैं, जिनमें राहुुल गांधी, प्रशांत किशोर, अभिषेक बनर्जी, पूर्व सीजेआई, पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त, सामाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार आदि के नाम शामिल हैं। इस मुद्दे पर विपक्ष सरकार से सदन में चर्चा कराने और फिर इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग कर रही है।

हालांकि, सरकार ने विपक्ष के तमाम आरोपों को गलत बताते हुए पेगासस जासूसी मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय साजिश करार दिया है और कहा कि भारत की छवि को खराब करने के लिए संसद के मानसून सत्र शुरू होने के एक दिन पहले इसे जारी किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंकर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवालPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदीमहबूबा मुफ्ती ने कहा इनको मस्जिद में ही मिलता है भगवानइलाहाबाद हाईकोर्ट: ज्ञानवापी में मिला बड़ा शिवलिंग, कोर्ट के आदेश पर स्थान सरंक्षित, 20 को होगी अगली सुनवाईIPL 2022 DC vs PBKS Live Updates : दिल्ली ने पंजाब को जीत के लिए दिया 160 रनों का लक्ष्यBJP कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की हत्या के मामले में CBI ने TMC विधायक को किया तलब49 डिग्री के हाई तापमान से दिल्ली बेहाल, अब धूलभरी आंधी के आसार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.