scriptस्वतंत्रता दिवस: पीएम मोदी पर कांग्रेस का कटाक्ष, अब लोगों को अच्छे नहीं सच्चे दिनों का इंतजार | PM Modi should have spoken truth in his last speech: Randeep Surjewala | Patrika News
राजनीति

स्वतंत्रता दिवस: पीएम मोदी पर कांग्रेस का कटाक्ष, अब लोगों को अच्छे नहीं सच्चे दिनों का इंतजार

कांग्रेस नेता रणनदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने आखिरी भाषण में देश के सामने सच बोलना चाहिए था।

Aug 15, 2018 / 01:48 pm

Mohit sharma

IndependenceDayIndia

स्वतंत्रता दिवस: पीएम मोदी पर कांग्रेस का कटाक्ष, अब लोगों को अच्छे नहीं सच्चे दिनों का इंतजार

नई दिल्ली। पूरा देश जहां 72वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, वहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, कांग्रेस लाल किले पर पीएम मोदी के अंतिम भाषण के बाद हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के भाषण को बेतुका बताया है। कांग्रेस नेता रणनदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने आखिरी भाषण में देश के सामने सच बोलना चाहिए था। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पीएम मन की बात नहीं कर पाते, कम से कम देश की काम की बात तो कर पाते। क्योंकि अब अच्छे दिन तो आएंगे नहीं बस अब तो देश को सच्चे दिन का इंजतार है और वो तभी आएंगे जब मोदी सरकार देश से जाएगी।

अंतिम भाषण पूरी तरह से खोखला साबित

कांग्रेस नेता रणनदीप सुरजेवाला ने कहा स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी का अंतिम भाषण पूरी तरह से खोखला साबित हुआ। उन्होंने न तो भ्रष्टाचार पर ही कोई बात रखी और न ही राफेल व व्यापम, छत्तीसगढ़ पीडीएस स्कैम, डोकलाम में चीन के अतिक्रिमण जैसे अन्य गंभीर मुददों पर देश को विश्वास में लिया। उनके भाषण में कहीं से कहीं तक कोई गंभीरता देखने को नहीं मिली।

अमित शाह कर भी जमकर कटाक्ष

वहीं, कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के राष्ट्र ध्वज वाले मामले को लेकर भी जमकर कटाक्ष किया है। कांग्रेस ने कहा है कि जब वो राष्ट्र ध्वज को ही नहीं संभाल सकते तो फिर इतने बड़े देश को कैसे संभालेंगे। आपको बता दें कि अमित शाह ने भी पार्टी मुख्यालय पर तिरंगा फहराया, लेकिन इस दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना घट गई जिसको लेकर वह विपक्षा के निशाने पर आ गए। दरअसल, जब अमित शाह तिरंगा फहराने के लिए रस्सी खींच रहे थे, तभी तिरंगा खिसक कर नीचे आ गिरा था।

 

Home / Political / स्वतंत्रता दिवस: पीएम मोदी पर कांग्रेस का कटाक्ष, अब लोगों को अच्छे नहीं सच्चे दिनों का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो