scriptबंगाल: ममता बनर्जी पर PM मोदी का प्रचंड प्रहार, TMC ने गणतंत्र को गुंडातंत्र बना दिया | pm narendra modi attack on mamt banarejee in Diamond Harbour | Patrika News

बंगाल: ममता बनर्जी पर PM मोदी का प्रचंड प्रहार, TMC ने गणतंत्र को गुंडातंत्र बना दिया

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2019 07:10:10 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

दीदी के प्रशासन और गुंडातंत्र ने भाजपा के रोड शो को प्रभावित करने की कोशिश की- पीएम
दीदी का ये गुंडातंत्र अब नहीं चलेगा- प्रधानमंत्री मोदी
जो भ्रष्ट हैं, उनको मोदी से कष्ट है-PM

narendra modi

बंगाल: ममता पर मोदी का प्रचंड प्रहार, TMC ने गणतंत्र को गुंडातंत्र बना दिया

नई दिल्ली। सातवें चरण के लिए ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार जारी है। पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर ( Diamond Harbour ) में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ने एक बार फिर ममता सरकार पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि आखिरकार पूरे देश ने देखा है कि तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) ने किस तरह गणतंत्र को गुंडातंत्र बनाकर रखा है।
पढ़ें- कोलकाता हिंसा: डेरेक ओ ब्रायन ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा- बाहर से बुलाए गए थे गुंडे

https://twitter.com/hashtag/AbkiBaar300Paar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ममता पर जमकर बरसे पीएम मोदी

ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कल कोलकाता की तस्वीरें पूरे देश ने देखी हैं। दीदी के प्रशासन और गुंडातंत्र ने भाजपा के रोड शो को प्रभावित करने की पूरी कोशिश की। लेकिन, यहां के लोगों ने उनकी सारी कोशिशें नाकाम कर दीं। इसके लिए मैं कोलकाता के सभी नागरिकों का आभार व्यक्त करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को अपनी बात रखने से रोका जा रहा है। उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने से, अपनी बात जनता के सामने रखने से रोका जा रहा है। लेकिन, दीदी का ये गुंडातंत्र अब नहीं चलेगा।
पढ़ें- ममता के समर्थन में उतरीं राबड़ी देवी, कहा- बंगाल में दंगा कराना चाहती है BJP

https://twitter.com/hashtag/AbkiBaar300Paar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मजाक करने पर लोगों को जेल में डाल दिया जाता है- पीएम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बंगाल में अगर कोई युवा मजाक भी करता है, राजनीतिक व्यंग भी करता है तो उसे जेल में बंद कर दिया जाता है। उन्होंने ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बुआ-भतीजे के मॉडल ऑफ गवर्नेंस में डर और भय से मुक्ति की बहुत बड़ी भूमिका है। ये दीदी की दरियादिली है, मेहरबानी है कि डर और भय से पूरी तरह लोग मुक्त हैं, लेकिन कौन? घुसपैठिए। डर और भय से पूरी तरह मुक्त हैं कौन? गो-तस्कर, मानव तस्कर, बेटियों के तस्कर। पीएम ने कहा कि जो भ्रष्ट हैं, उनको मोदी से कष्ट है। ये वो लोग हैं जिनको आज वंदे मातरम् से तकलीफ है। ये वो लोग हैं जिनको सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से समस्या होती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि अरे दीदी ये बदला लेने का नहीं, ये तो बंगाल में बदलाव का दौर है। ये तुम्हारे बदले के इरादे तो धरे के धरे रह जाएंगे और बदलाव आगे बढ़ जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो