scriptउन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, बोलीं- CM योगी जिम्मेदारी लेते हुए दें इस्तीफा | Priyanka Gandhi met Unnao rape survivors family memebers slams yogi go | Patrika News

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, बोलीं- CM योगी जिम्मेदारी लेते हुए दें इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2019 08:33:38 pm

Submitted by:

Prashant Jha

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर प्रियंका गांधी का उप्र सरकार पर हमला
उन्नाव में पीड़ित परिवार के सदस्यों से की मुलाकात
घर में घुसकर पीड़िता के पिता को पीटा- प्रियंका

priyanka gandhi

नई दिल्ली। उन्नाव पीड़िता की गैंगरेप और मौत के बाद पूरा देश आक्रोश में है। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने उन्नाव पहुंची। प्रियंका गांधी ने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर उनका ढांढस बंधाया। मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जमकर तंज कसा। प्रियंका ने कहा कि सीएम योगी को इसकी पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी और तत्काल सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए था। अगर कोई दूसरा सीएम होता तो जिम्मेदारी लेता। लेकिन इन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया।

पीड़ित परिवार पर अत्याचार किया गया

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता से बातचीत करने के बाद प्रियंका ने कहा कि पीड़ित परिवार पर अत्याचार किया गया है। 1 साल तक पूरे परिवार पर अत्याचार किया गया। इसी साल जून में पीड़ित की खेत को जला दिया गया। परिवार के महिलाओं को धमकाया गया। आखिर उत्तर प्रदेश को कौन सा प्रदेश बनाना चाहते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1203223818958827520?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इमरजेंसी जैसे हालात है। प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह खोखली है।

यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह खोखली- प्रियंका

गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया, “मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्नाव पीड़िता के परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दें।” उन्होंने कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की और कहा, “यह हम सबकी नाकामी है कि हम उसे न्याय नहीं दे पाए। सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं, लेकिन यह उत्तर प्रदेश में खोखली हो चुकी कानून-व्यवस्था को भी दिखाता है।”

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1203182926084464640?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका ने सवाल किया कि राज्य में महिलाओं पर अत्याचार क्यों बढ़ रहे हैं और उन्नाव में पिछली घटना को देखते हुए पीड़िता को कोई सुरक्षा क्यों नहीं दी गई।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, “उन्नाव की पिछली घटना को ध्यान में रखते हुए सरकार को तत्काल पीड़िता को सुरक्षा क्यों नहीं दी गई? जिस अधिकारी ने उसका एफआईआर दर्ज करने से मना किया, उस पर क्या कार्रवाई हुई?”
प्रियंका ने आगे कहा, “उप्र में रोज रोज महिलाओं पर जो अत्याचार हो रहा है, उसको रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?”

ट्रेंडिंग वीडियो