scriptदिल्ली के साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, लंच के बाद लोगों से की बातचीत | Rahul Gandhi arrived suddenly in Delhi South Indian restaurant | Patrika News
राजनीति

दिल्ली के साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, लंच के बाद लोगों से की बातचीत

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को उस समय हैरान कर दिया, जब वह गुरुवार को बिना किसी सूचना के एक रेस्ट्रोरेंट में जा पहुंचे।

नई दिल्लीFeb 01, 2019 / 08:42 am

Mohit sharma

news

दिल्ली के साउथ इंडियान रेस्टोरेंट में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, लंच के बाद लोगों से की बातचीत

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को उस समय हैरान कर दिया, जब वह गुरुवार को बिना किसी सूचना के एक रेस्टोरेंट में जा पहुंचे। राहुल गांधी को अचानक अपने सामने देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी के एक प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय रेस्तरां में बिना किसी शोरशराबे के पहुंचे, जिससे रेस्तरां में मौजूद ग्राहक और कर्मचारी चौंक गए। उन्होंने वहां दोपहर का खाना खाया। चाणक्यपुरी के होटल में हमेशा की तरह कामकाज हो रहा था और लोग खाना खा रहे थे कि तभी राहुल वहां पहुंचे और अपने लिए बुक टेबल पर बैठ गए।

दिल्ली में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, बारिश के बाद फिर असर दिखाएगी ठंड

राहुल गांधी अपरान्ह करीब दो बजे पहुंचे

रेस्टोरेंट के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल गांधी अपरान्ह करीब दो बजे पहुंचे और उन्होंने रवा डोसा व फिल्टर कॉफी ली। एसपीजी सुरक्षा प्राप्त राहुल गांधी को अक्सर मध्यम वर्ग के रेस्तरां और राजधानी के पॉश इलाकों के रेस्तरां में खाना खाते देखा जाता है। कई बार वे दोस्तों के साथ होते हैं तो कई बार अकेले होते हैं। सागर रत्ना की शुरुआत 1986 में हुई थी और अब यह प्रमाणिक दक्षिण भारतीय भोजन मुहैया कराने वाले रेस्तरां की श्रृंखला है।

केंद्रीय मंत्री हेगड़े के निशाने पर राहुल गांधी, ‘मिश्रित नस्ल’ का शख्स ब्राह्मण कैसे?

राहुल की सुरक्षा पर चिंता!

आपको बता दें कि राहुल गांधी इससे पहले भी कई बार सुरक्षा घेरा तोड़कर लोगों से सीधा मिलने के लिए जाने जाते रहे हैं। कई बार देखा गया है कि रैलियों और रोड शो के दौरान राहुल गांधी एसपीजी का घेरा तोड़ कर सीधा लोगों की भीड़ में पहुंच जाते हैं। हालांकि सरकार ने कई बार इसको लेकर राहुल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की है।

Home / Political / दिल्ली के साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, लंच के बाद लोगों से की बातचीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो