राहुल गांधी ने ट्वीट कर न्यू इंडिया का उड़ाया मजाक? शाह और राजनाथ समेत पूरी BJP हुई हमलावर

राहुल गांधी ने ट्वीट कर न्यू इंडिया का उड़ाया मजाक? शाह और राजनाथ समेत पूरी BJP हुई हमलावर

Chandra Prakash Chourasia | Updated: 22 Jun 2019, 07:18:36 AM (IST) राजनीति

  • Yoga Day 2019 पर राहुल गांधी के ट्वीट से मचा बवाल
  • बीजेपी ने लगाया सेना के अपमान का आरोप
  • ऑर्मी डॉग के योग करती तस्वीर को Rahul Gandhi ने किया ट्वीट

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान मोबाइल इस्तेमाल करने का मामला अभी थमा नहीं है, इसी बीच राहुल ने एक ट्वीट कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया। International Yoga Day पर कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi ने सेना के जवानों और कुत्तों की एक तस्वीर शेयर की है। जिस पर गृह मंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम लोगों ने आपत्ति जताई है।

राहुल गांधी के ट्वीट में क्या है?

राहुल गांधी ने शुक्रवार को दो तस्वीरें शेयर की। दोनों ही तस्वीरों में सेना के जवान और स्नीफर डॉग एक साथ योग कर रहे हैं। ये तस्वीर 2 आर्मी डॉग यूनिट की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस तस्वीर के कैप्शन में 'न्यू इंडिया' लिखा है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर खुलासा, IAF ने इस हमले को दिया था 'ऑपरेशन बंदर' नाम

सेना का मजाक उड़ा रही कांग्रेस: शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी के ट्वीट पर लिखा कि कांग्रेस नकारात्मकता के साथ खड़ी है। आज तीन तलाक बिल का विरोध कर उन्होंने अपनी मध्ययुगीन सोच का प्रदर्शन किया। अब योग दिवस पर हमारी सेनाओं का मजाक उड़ा रहे हैं। उम्मीद है सकारात्मकता की भावना जागेगी और कठिन चुनौतियों को दूर करने में मदद करेगी।

भगवान सद्बुद्धि दे: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल के ट्वीट पर कहा कि राहुल गांधी जी ये भारतीय सेना के गर्वित सदस्य हैं। वे हमारे देश की सुरक्षा में योगदान देते हैं। जब कोई बार-बार हमारी सेना का अपमान करता है तो यही प्रार्थना की जा सकती है कि हे भगवान सद्बुद्धि दे!

अपनी ही सेना का मजाक कौन उड़ाता है: रिजिजू

केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने लिखा कि मेरे पास इसकी निंदा करने के लिए कोई शब्द नहीं है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि कोई अपने ही सशस्त्र बलों का मजाक कैसे बना सकता है। लेकिन कांग्रेस पार्टी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लिए यह अपमानजनक नहीं है। हमारे सशस्त्र बलों पर सवाल उठाना उनके लिए नया नहीं है।

चमकी बुखारः बच्चों की मौत के सवाल से झल्लाए नीतीश कुमार, कुछ देर बाद आई लबों पर मुस्कान

कांग्रेसी झेल रहे ऐसा नेता: सूर्या

बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी राहुल पर पलटवार किया। सूर्या ने लिखा कि अच्छा, इन्हेें अब तक अपने कर्मों से कोई सबक नहीं लिया। उन्होंने हमारी सेना, हमारे बहादुर जवानों, अतुल्य डॉग यूनिट, योग की परंपरा और हमारे देश का अपमान किया। मुझे कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं के लिए काफी बुरा महसूस होता है जिन्हें ऐसे आदमी को अपने नेता के रूप में झेलना पड़ता है।

शेम-शेम राहुल गांधी: पात्रा

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल को जवाब देते हुए लिखा कि बिल्कुल ये न्यू इंडिया है। लेकिन शेम-शेम राहुल गांधी। भारत का अपमान। भारत की परम्परा... भारत की सेना... राहुल गांधी जी। हर कुत्ता पिद्दी नहीं होता। ये सिर्फ कुत्ते नहीं हैं सर, ये हमारे देश के लिए लड़ते हैं। उन्हें सैल्यूट कीजिए।

कांग्रेस की यही मानसिकता: जावड़ेकर

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी राहुल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब दुनिया योग कर रही है तब इस तरह का ट्वीट करना कांग्रेस की मानसिकता, उनकी हताशा और जनता से कितने कटे हैं यह दर्शाता है। इस पर कोई ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं। हर कोई अपने लेवल पर सही कमेंट करता है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned