scriptराम विलास पासवान ने अमिताभ से कहा, सच बोलने पर सेलिब्रिटी को कोई खतरा नहीं | Ram Vilas Paswan to Amitabh: No threat to celebrity for speaking truth | Patrika News

राम विलास पासवान ने अमिताभ से कहा, सच बोलने पर सेलिब्रिटी को कोई खतरा नहीं

Published: Oct 03, 2019 08:52:16 am

Submitted by:

Mohit sharma

पासवान ने अभिनेता अभिताभ बच्चन से कहा है कि उनको डरने की कोई जरूरत नहीं
विज्ञापन करने वाले कलाकारको कानूनी पचड़े में पड़ने की चिंता करने की जरूरत नहीं
अगर कोई सेलिब्रिटी पढ़ता है या बताता है तो उसे डरने की जरूरत नहीं

t.png

,,

नई दिल्ली। केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान ने सदी के महा नायक और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिताभ बच्चन से कहा है कि उनको डरने की कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन करने वाले कलाकार, अभिनेता व मशहूर व्यक्ति अगर उसके बारे में सच बताते हैं तो उनको कानूनी पचड़े में पड़ने की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर प्रोडक्ट की खासियत के संबंध में सेलिब्रिटी वही बातें बताते हैं जो उनको लिखकर दी गई है तो उनको डरने की जरूरत नहीं है।

हरियाणा: कांग्रेस ने जारी की 84 उम्मीदवारों की सूची, अशोक तंवर का नाम गायब

 

b2.png

सांसद राकेश सिन्हा का बयान- आज महात्मा गांधी जिंदा होते RSS में ही होते

एक निजी टीवी समाचार चैनल द्वारा बुधवार को प्रसारित एक कार्यक्रम के दौरान नए उपभोक्ता संरक्षण कानून के संबंध में अमिताभ बच्चन की शंका दूर करते हुए पासवान ने कहा कि किसी उत्पाद के संबंध में जो बात लिखकर दी जाती है, उसे ही अगर कोई सेलिब्रिटी पढ़ता है या बताता है तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।

अभिताभ बच्चन ने नए उपभोक्ता कानून के प्रावधानों के संबंध में अपनी शंका जाहिर करते हुए पासवान से कहा कि सभी कलाकार विभिन्न उत्पादों का विज्ञापन करते हैं और इसको लेकर हमारे ऊपर लांछन भी लगता है कि आपने जो विज्ञापन किया वह भ्रामक है और इसके लिए अब कोर्ट में भी जाना पड़ेगा।

तो, इससे तो हमारी नौकरी खतरे में पड़ गई है।

 

b.png

जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने नेताओं से हटाई नजरबंदी, इनके नाम शामिल

इस पर पासवान ने उनसे कहा कि आपकी नौकरी खतरे में नहीं है। अगर आपको किसी उत्पाद के संबंध में जो लिखकर दिया जाता है, वही आप बोलते हैं तो फिर कोई दिक्कत नहीं है।

उन्होंने कहा कि हम उसी के ऊपर कार्रवाई करेंगे जो बढ़ा-चढ़ा कर विज्ञापन करते हैं। नए उपभोक्ता संरक्षण कानून में भ्रामक विज्ञापन करने वाले सेलिब्रिटी पर जुर्माना लगाने और उन्हें जेल की सजा देने के प्रावधानों के संबंध में उन्होंने कहा कि स्थाई समिति में चर्चा हुई थी।

उन्होंने कहा कि हमने कहा कि सेलिब्रिटी पर कोई दंड का प्रावधान नहीं होगा बशर्ते उन्हें जो लिखकर दिया जाए वही पढ़ें। उन्होंने कह कि जो लिखकर दिया जाता है वही पढ़िए।

b1.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो