scriptकिसान आंदोलन में होगी शिवसेना की एंट्री, आज गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे संजय राउत | Shiv Sena leader Sanjay Raut reach Ghazipur border today meet Farmers | Patrika News
राष्ट्रीय

किसान आंदोलन में होगी शिवसेना की एंट्री, आज गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे संजय राउत

शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेताओं से मिलने आ रहे हैं।

Feb 02, 2021 / 09:11 am

Saurabh Sharma

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर संजय राउत का बड़ा बयान, देखें वीडियो

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर संजय राउत का बड़ा बयान, देखें वीडियो

नई दिल्ली। अब लग रहा है कि किसान आंदोलन की कमान विपक्ष की पॉलिटिकल पार्टियां अपने हाथों में लेने जा रही है। यह बात इसलिए सामने आई है कि आज शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेताओं से मिलने आ रहे हैं। आने वाले समय में किसानों के साथ शिवसेना भी खड़ी हुई दिखाई दे सकती है। संजय राउत के इस दौरे को यूपी चुनाव की तैयारियों के तौर भी देखा जा सकता है। 2022में यूपी में चुनाव है और पश्चिमी उत्तर प्रदेश किसानों का काफी अच्छा होल्ड है। जिस तरह का महौल मौजूदा समय में देखने को मिल रहा है उससे बीजेपी को नुकसान होने की संभावना ज्यादा है। जिसकी वजह से शिवसेना इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत की ओर कमान संभाली हुई है। संजय राउत की उनसे लंबे दौर की बातचीत चल सकती है। उन्हें शिवसेना ज्वाइन कराने का ऑफर भी दि?या जा सकता है। इसका एक कारण यह भी है कि हालिया दिनों में किसान आंदोलन खासकर ट्रैक्टर रैली के बाद राकेश टिकैत की पॉपुलेरिटी में इजाफा देखने को मिला है। स्थानीय किसान राकेश में उनके पिता बाबा टिकैत की झलक तक देखने लगे हैं।

Home / National News / किसान आंदोलन में होगी शिवसेना की एंट्री, आज गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे संजय राउत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो