scriptSushant Singh Rajput Case: महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, अब नहीं CBI जांच की जरूरत | Sushant Singh Rajput Case Maharashtra Home minister Anil Deshmukh say no need to CBI inquiry | Patrika News
राजनीति

Sushant Singh Rajput Case: महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, अब नहीं CBI जांच की जरूरत

Bollywood Actor Sushant Singh Rajput Case में Maharashtra के Home Minister का बड़ा बयान
Anil Deshmukh ने कहा Sushant Case में अब CBI जांच की जरूरत नहीं
देशमुख ने Mumbai Police की जांच पर जताई संतुष्टि, बोले- अब तक सामने नहीं आई कोई साजिश

Jul 17, 2020 / 12:57 pm

धीरज शर्मा

Sushant Singh Rajput Case

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान

नई दिल्ली। बॉलीवुड ( Bollywood actor ) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) मामले में महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के गृहमंत्री अनिल देशमुख ( Anil Deshmukh )का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल सुशांत केस की जांच के लिए जहां सुशांत के समर्थक और करीबी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उनकी इस मांग को एक बड़ा झटका दिया है। देशमुख ने कहा है कि अब इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है।
बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नया मोड़ सामने आ गया है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले में लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग को अब गैरजरूरी बताया है। यही नहीं देशमुख ने इस मामले में पुलिस जांच से संतुष्टि भी जाहिर की है।
सुप्रीम कोर्ट के वकील इन दिनों ढूंढ रहे पचास पैसे के सिक्के, जानें जुर्माना भरने के लिए इन वकीलों को क्यों उठाना पड़ा ये कदम

आपको बता दें कि अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) लगातार इस मामले किसी साजिश की बात करते हुए मामले की सीबीआई जांच (CBI Probe) की मांग कर रहे हैं, वहीं सुशांत के निधन के एक महीने के उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है।
अब तक हुई पुलिसिया जांच से संतुष्ट गृहमंत्री

मामले को लगातार बढ़ता देख अब इस मामले पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh ) के बयान ने सुशांत के समर्थकों को मायूस किया है।
सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput Case ) में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ( Anil Deshmukh ) ने हाल ही में कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ऐसे मामलों को संभालने में सक्षम है, क्योंकि वे पेशेवर प्रतिद्वंद्विता सहित मामले के हर पहलू की जांच कर रहे हैं।
अब बदल गया शराब मिलने का ठिकाना, सरकार ने शराब माफियाओं पर काबू करने के लिए उठाया बड़ा कदम, जानें कहां मिलेगी अब शराब

अब तक किसी भी साजिश का खुलासा नहीं हुआ
देशमुख ने आगे यह भी कहा कि अभी तक की जांच में किसी साजिश का खुलासा नहीं हुआ है और जांच पूरी होने के बाद पूरी डीटेल सामने रखी जाएंगी।
आपको बता दें कि बांद्रा पुलिस इस मामले को सुलझाने में लगी हुई है। अब तक इस मामले में कई दिग्गजों समेत 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

Home / Political / Sushant Singh Rajput Case: महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, अब नहीं CBI जांच की जरूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो