scriptसुष्मिता देव ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, कपिल सिब्बल और कार्ति चिदंबरम ने पार्टी पर कसा तंज | Sushmita Dev resigns from Congress kapil sibal attack on party | Patrika News

सुष्मिता देव ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, कपिल सिब्बल और कार्ति चिदंबरम ने पार्टी पर कसा तंज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2021 01:41:25 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी की वरिष्ठ नेता सुष्मिता देव (Sushmita Dev) ने पार्टी छोड़ दी है। सुष्मिता देव के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर ही सवाल उठ रहे हैं।

sushmita_dev

sushmita_dev

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी की वरिष्ठ नेता सुष्मिता देव (Sushmita Dev) ने पार्टी छोड़ दी है। असम के सिलचर से पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने सोनिया गांधी को इस्तीफा सौंप दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना ट्विटर बायो भी बदलकर कांग्रेस की ‘पूर्व सदस्य’ कर दिया। सुष्मिता देव के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर ही सवाल उठ रहे हैं। वहीं कांग्रेस सांसद रिपुन बोरा ने सुष्मिता देव से अपने फैसले पर फिर विचार करने की गुजारिश की है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1427119492199452672?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस पार्टी के अंदर ही उठ रहे है सवाल
सुष्मिता देव के कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद कार्तिक चिंदबरम और कपिल सिब्बल ने अपनी राय रखते हुए युवा नेताओं के इस तरह से कांग्रेस छोड़कर जाने पर सवाल खड़े किए है। दोनों ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी आंखें बंद कर आगे बढ़ रही है।

कार्ति चिदंबरम बोले, सुष्मिता ने पार्टी क्यों छोड़ी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम ने सुष्मिता देव के इस्तीफे पर लिखा कि हमें इस बात पर गहन विचार करने की जरूरत है कि सुष्मिता देव जैसे लोग पार्टी छोड़कर क्यों जा रहे हैं। इसपर विचार करने से हटना नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ेंः मेघालय में हिंसा के बाद सीएम के घर पर पेट्रोल बम से हमला, गृह मंत्री लखन रिंबुई ने दिया इस्तीफा

कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पर कसा तंज
कांग्रेस पार्टी के नेता कपिल सिब्बल ने लिखा ट्विटर पर लिखा, सुष्मिता देव ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकत सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। जब युवा नेता छोड़कर जाते हैं तो हम ‘बूढ़ों’ को इसे मजबूत करने के हमारे प्रयासों के लिए दोषी ठहराया जाता है। पार्टी आगे बढ़ती रहती है। आंख अच्छी तरह बंद करके।

यह भी पढ़ें

पुण्यतिथि विशेष: राजस्थान में विसर्जित हुईं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां

 

https://twitter.com/KapilSibal/status/1427122541622038531?ref_src=twsrc%5Etfw

ममता बनर्जी की पार्टी में जा सकती हैं सुष्मिता
सूत्रों के अनुसार, सुष्मिता जल्द ही ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी में शामिल हो सकती है। बताया जा रहा है कि वह कोलकाता पहुंच कर ममता बनर्जी या अभिषेक बनर्जी से मिल सकती हैं। आपको बता दें कि सुष्मिता देव असम बंगाल के बड़े नेता संतोष मोहन देव की बेटी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो