scriptफ्लाइंग किस से आग लगती है… यौन शोषण करने पर गुस्सा नहीं आता, स्वाति मालीवाल का स्मृती ईरानी पर हमला | Swati Maliwal attack on smriti irani said Gets Angry on Sexual Abuser | Patrika News
राजनीति

फ्लाइंग किस से आग लगती है… यौन शोषण करने पर गुस्सा नहीं आता, स्वाति मालीवाल का स्मृती ईरानी पर हमला

Swati Maliwal: राहुल गांधी के कथित फ्लाइंग किस देने के आरोप को बृजभूषण शरण सिंह के ऊपर लगे यौन शोषण से जोड़ते हुए स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा हैं।

Aug 10, 2023 / 10:39 am

Prashant Tiwari

 Swati Maliwal attack on smriti irani said Gets Angry on Sexual Abuser

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लोकसभा में कथित रूप से अपने संबोधन के दौरान फ्लाइंग किस देने के आरोप लगा है। इसी मामले पर अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृती इरानी पर निशाना साधा है। स्वाति मालीवाल ने किस कंट्रोवसी को महिला पहलवान के यौन उत्पीड़न से जोड़कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तीखा हमला बोला है।

यौन शोषण करने वाले पर गुस्सा नहीं आता है- स्वाति मालीवाल

राहुल गांधी के कथित फ्लाइंग किस देने के आरोप को भाजपा सांसद और कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के ऊपर लगे यौन शोषण से जोड़ते हुए स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा। गुरुवार को ट्वीट कर उन्होंने लिखा, “हवा में फेंकी हुई एक कथित फ्लाइंग किस से इतनी आग लग गई। 2 लाइन पीछे एक आदमी बृजभूषण बैठा हुआ है। जिसने ओलम्पियन पहलवानों को कमरे में बुलाकर छाती पर हाथ रखा, कमर पे हाथ रखा और यौन शोषण किया। उसके करे हुए पे गुस्सा क्यों नहीं आता?

https://twitter.com/SwatiJaiHind/status/1689317850929098752?ref_src=twsrc%5Etfw

 

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने लगाया था आरोप

बता दें बुधवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपना पक्ष रख रहे थे। उनके बाद जवाब देने के लिए खड़ी हुई केंद्रीय मंत्री स्मृती ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस नेता भाषण खत्म करने के बाद सदन से बाहर जा रहे थे तो उन्होंने अभद्रता का परिचय दिया। उन्होंने सदन में फ्लाइंग किस की। इससे संसद में मौजूद महिला सदस्यों का अपमान हुआ।

मणिपुर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर है कांग्रेस

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मणिपुर में जारी हिंसा से निपटने की केंद्र की भाजपा सरकार की नीति पर बेहद तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल ने मणिपुर में ‘भारत माता की हत्या’ की है। इसलिए ये भारत माता के रखवाले नहीं, हत्यारे हैं। राहुल ने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा मणिपुर के बाद हरियाणा और पूरे देश को जला रही है।

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: ‘नासिर-जुनैद’ की हत्या का बदला लेने के लिए यात्रा पर किया हमला; पकड़े गए आरोपियों का कबूलनामा

Hindi News/ Political / फ्लाइंग किस से आग लगती है… यौन शोषण करने पर गुस्सा नहीं आता, स्वाति मालीवाल का स्मृती ईरानी पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो