script

तमिलनाडु में BJP का बड़ा कदम, चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी को सौंपी अहम जिम्मेदारी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 16, 2020 05:09:56 pm

Tamil Nadu में BJP ने उठाया बड़ा कदम, चंदन तस्कर Veerappan की बेटी Vidya Rani को सौंपी अहम जिम्मेदारी
Actor Vijay Kumar , निर्देशक गंगई अमरान और धनुष के पिता कस्तूरी राजा को राज्य कार्यकारिणी में विशेष संगठक नियुक्त

Veerappan Daughter vidya rani

बीजेपी ने वीरप्पन की बेटी को सौंपी अहम जिम्मेदारी

नई दिल्ली। चंदन तस्कर ( Sandalwood smuggler ) वीरप्पन ( Veerappan ) के करीबी को भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने अहम जिम्मेदारी सौंपी है। कर्नाटक में जन्मे वीरप्पन की दहशत कई दशकों तक तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल में रही। दहशत का दूसरा नाम बन चुके वीरप्पन की बेटी को अब बीजेपी ने तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) में अहम जिम्मेदारी सौंपी है।
तमिलनाडु भाजपा ने चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी व पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन के रिश्तेदार समेत कई अन्य को पार्टी की राज्य इकाइयों में जिम्मेदारियां प्रदान की हैं।

सुप्रीम कोर्ट के वकील इन दिनों ढूंढ रहे पचास पैसे के सिक्के, जानें क्यों जुर्माना भरने के लिए करना पड़ रहा है ये काम
भाजपा की ओर से जारी बयान के मुताबिक वीरप्पन की बेटी विद्या रानी को पार्टी ने प्रदेश युवा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। प्रदेश की राजनीति में युवाओं का दखल बढ़ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि विद्या रानी को उपाध्यक्ष बनाकर बीजेपी बड़ा दांव खेल रही है।
इसी वर्ष फरवरी में थामा था भाजपा का दामन

आपको बता दें कि विद्या रानी ने इसी वर्ष फरवरी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। विद्या रानी पेशे से वकील हैं। विद्या ने भाजपा में शामिल होने के बाद पिता को लेकर बड़ा बयान भी दिया था। विद्या ने कहा था कि पिता का रास्ता जरूर गलत था, लेकिन उन्होंने हमेशा गरीबों के बारे में सोचा।
महिलाओं के मुकाबले पुरुष मास्क पहनने से करते हैं परहेज, सामने आई बड़ी वजह

विद्या रानी के अलावा अन्नाद्रमुक संस्थापक रामचंद्रन की दत्तक पुत्री गीता और उनके भाई एमसी चक्रपाणि के पौत्र आर. प्रवीण के साथ-साथ अभिनेता राधा रवि को पार्टी की राज्य कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है।
अभिनेता धनुष के पिता को भी अहम जगह
अभिनेता विजय कुमार, निर्देशक गंगई अमरान व कस्तूरी राजा को राज्य कार्यकारिणी में विशेष संगठक नियुक्त किया गया है। कस्तूरी राजा अभिनेता धनुष के पिता और रजनीकांत के समधी हैं।
कोरोना संकट के बीच हवा भराने रुके शख्स को गलती से मिला लॉटरी का टिकट, दूसरे इनाम में खुले 15 करोड़, जानें फिर क्या हुआ

बीजेपी ने संगीत निर्देशक दीना और निर्देशक पेरारासु को पार्टी की कला व संस्कृति इकाई का सचिव बनाया है। इसके साथ ही आरके सुरेश को ओबीसी प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष बनाया गया है।
इसी साल मार्च में भाजपा की प्रदेश इकाई की कमान संभालने वाले एल. मुरुगन ने पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी, युवा इकाई, महिला इकाई व अन्य प्रकोष्ठों का पुनर्गठन किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो