क्या BJP में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? PM मोदी के साथ मंच साझा करेंगे अभिनेता

  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य का सियासी माहौल काफी गरमाया हुआ है
  • TMC की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने जहां 291 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है

By: Mohit sharma

Updated: 05 Mar 2021, 06:22 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Election ) को लेकर राज्य का सियासी माहौल काफी गरमाया हुआ है। राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने जहां 291 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है, वहीं भारतीय जनता पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। इस बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ( Actor Mithun Chakraborty ) के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। माना जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती 7 मार्च को कोलकाता में होने जा रही भाजपा की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के साथ मंच शेयर कर सकते हैं। हालांकि मिथुन के शामिल होने को लेकर भाजपा की ओर से अभी कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।

West Bengal की इस सीट से चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, PM मोदी को दी सीधी चुनौती

लगभग आधा दर्जन कलाकार भी भाजपा में शामिल हुए

आपको बता दें कि हाल ही पश्चिम बंगाल के मशहूर एक्टर यश दासगुप्ता ने भाजपा का दामन थामा है। उनके साथ वेटरन एक्टर पापिया अधिकारी समेत लगभग आधा दर्जन कलाकार भी भाजपा में शामिल हुए हैं। यश दासगुप्ता के भाजपा में शामिल होने के एक दिन पहले ही मिथुन चक्रवर्ती ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। जिसके बात यह माना जा रहा था कि मिथुन दा जल्द ही भाजपा में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल में भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मिथुन अगर पीएम मोदी की रैली में शामिल होते हैं तो यह पार्टी और बंगालियों के लिए अच्छी बात होगी।

देश के इस शहर में अब कचरा फैलाने पर लगेगा 5 हजार का जुर्माना, कार चालकों पर होगी कार्रवाई

अफवाहों की खबरों को अभिनेता ने खारिज कर दिया

गौरतलब है कि भागवत से मुलाकात के बाद राजनीति में वापसी की अफवाहों की खबरों को अभिनेता ने यह कहकर खारिज कर दिया था कि वे पिछले साल उत्तर प्रदेश में भागवत से मिला थे। बस, वैसे ही अपनी मुंबई यात्रा पर भागवत उनके घर उनसे मिलने आ गए थे। चक्रवर्ती ने कहा था कि अटकलें न लगाएं। मेरा और भागवत का आध्यात्मिक जुड़ाव है। हम लखनऊ में मिले थे और मैंने उनसे अनुरोध किया था कि जब भी वह मुंबई आएं, तो मुझसे मिलें। भागवत जी को मेरा परिवार बहुत पसंद है इसलिए उन्होंने मुंबई आने पर मेरे परिवार से मिलने का वादा किया था।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned