scriptबर्थडे पार्टी कर घर लौट रहे थे तीन दोस्त, रास्ते में हुआ ऐसा हादसा कि तीनों की हो गई दर्दनाक मौत | Three Friends Killed In Road Accident : Friends Killed After Birthday | Patrika News
प्रतापगढ़

बर्थडे पार्टी कर घर लौट रहे थे तीन दोस्त, रास्ते में हुआ ऐसा हादसा कि तीनों की हो गई दर्दनाक मौत

( Three Friends Died ) प्रतापगढ़ आ रहे तीन किशोरों को एक ट्रेलर ने चपेट ( Road Accident In Pratapgarh ) में ले लिया। हादसे में तीनों किशोरों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मामले की ( Bike Trailer Accident ) जांच कर रही है। ( Pratapgarh Crime News )

प्रतापगढ़Jan 15, 2020 / 09:36 pm

abdul bari

Three Friends Killed In Road Accident : Friends Killed After Birthday

Three Friends Killed In Road Accident : Friends Killed After Birthday

प्रतापगढ़.
मंदसौर रोड पर टोल नाके के पास बाइक से प्रतापगढ़ आ रहे तीन किशोरों को एक ट्रेलर ने चपेट ( Road Accident In Pratapgarh ) में ले लिया। हादसे में तीनों किशोरों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मामले की ( Bike Trailer Accident ) जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला ( Pratapgarh Crime News )

पुलिस ( Pratapgarh Police ) ने बताया कि शहर के मंगलवार देर रात वाटर वक्र्स रोड निवासी समीर (16) पुत्र करीम खां, तौकीर (17) पुत्र असलम खां और सोहेल (16) पुत्र सलीम खां बाइक लेकर मंगलवार शाम मंदसौर गए थे। वहां समीर की जन्मदिन की पार्टी की। इसके बाद तीनों प्रतापगढ़ आ रहे थे। अवलेश्वर टोल प्लाजा के निकट सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया।

फरार चालक की तलाश जारी ( Three Friends Died )

राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय पहुंचाया। समीर और तौकीर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सोहेल को गंभीर हालत में उदयपुर के लिए रैफर किया गया। उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके से ट्रेलर जब्त कर लिया और फरार चालक की तलाश कर रही है।
इधर, नर्सिंग अधीक्षक गोपाल पाटीदार ने बताया कि घायलों को लाने के दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने उपचार कर रहे चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ से अभद्रता की। इस दौरान चिकित्साकर्मियों ने सांकेतिक प्रदर्शन किया और प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. ओपी दायमा को ज्ञापन सौंपा।

Home / Pratapgarh / बर्थडे पार्टी कर घर लौट रहे थे तीन दोस्त, रास्ते में हुआ ऐसा हादसा कि तीनों की हो गई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो