scriptअमित शाह के पूर्वांचल दौरे के पहले ही यहां बीजेपी कार्यालय में जमकर चलीं कुर्सियां | Clash in BJP Office Before Amit Shah Visit UP | Patrika News

अमित शाह के पूर्वांचल दौरे के पहले ही यहां बीजेपी कार्यालय में जमकर चलीं कुर्सियां

locationप्रतापगढ़Published: Jul 04, 2018 10:00:47 am

प्रतापगढ़ के बाबागंज स्थित बीजेपी कर्यालय में हुई तोड़फोड़, अन्तर्कलह और गुटबाजी की चर्चाएं तेज।

BJP

बीजेपी

प्रतापगढ़. अमित शाह के पूर्वांचल में आगमन से ठीक एक दिन पहले ही बीजेपी में अन्तर्कलह और गुटबाजी के चलते कार्यालय के में खूब बवाल हुआ। कार्यकर्ताओं के बीच जमकर कुर्सियां चलीं और तोड़फोड़ हुई। घटना के बाद कार्यालय में तालाबंद कर दिया गया। बात यहां तक पहुंच गई कि इस मामले में जिलाध्यक्ष की ओर से कोतवाली में तहरीर तक दे दी गयी। अब कहा जा रहा है कि कार्यकर्ताओं के बीच सबकुछ ठीक है और कोई टकराव नहीं। स्थानीय अखबार को दिये अपने बयान में क्षेत्रीय संगठन मंत्री रत्नाकर पांडेय ने कहा है कि इस मामले का संज्ञान है और एफआईआर दर्ज कराने को कहा गया है। तोड़फोड़ किसने की इसकी जांच की जाएगी। उन्होंने साफ किया है कि यदि पार्टी का कोइ्र कार्यकर्ता घटना में शामिल है तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही होगी।
इसे भी पढ़ें

इलाहाबाद में डबल मर्डर, घर के बाहर सो रहे पति, पत्नी को धारदार हथियार से काटा

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक बाबागंज स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में मंगलवार की शाम उस समय कुर्सियां चलने लगीं जब वहां कुछ कार्यकर्ताओं पदाधिकारी बैठे हुए बताए गए। इस मारपीट के दौरान वहां तोड़फोड़ की भी बात कही गयी है। घटना के बाद कार्यालय में ताला बंद कर दोनों पक्ष वहां से चले गए। देर शाम पदाधिकारी भी पहुंचे पर वह चुप्पी साधे रहे। देर शाम जिलाध्यक्ष की ओर से कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर भी दी, लेकिन अज्ञात के खिलाफ कार्यालय में तोड़फोड़ की। इस घटना के बाद बीजेपी के पदाधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के पूर्वांचल दौरे के कुछ घंटों पहले ही इस तरह की घटना से अन्तर्कलह की चर्चा ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है।
By Suni Somvanshi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो