scriptबदायूं गैंगरेपः दोषियों को कानूनी दायरे में कुचलने का काम करेगी यूपी सरकार- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद | Keshav Prasad Maurya over budaun case | Patrika News
प्रयागराज

बदायूं गैंगरेपः दोषियों को कानूनी दायरे में कुचलने का काम करेगी यूपी सरकार- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बदायूं मामले पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ इतनी कठोर कार्रवाई की जाएगी जिसका अंजाम देखने के बाद अपराधी कोई भी गलती करने से पहले सौ बार सोचेगा।

प्रयागराजJan 08, 2021 / 07:04 pm

Abhishek Gupta

keshav prasad mauraya

पार्टी के कार्यकर्ताओं को बताएंगे बूथ मैनेजमेंट का गुर।

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बदायूं मामले पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ इतनी कठोर कार्रवाई की जाएगी जिसका अंजाम देखने के बाद अपराधी कोई भी गलती करने से पहले सौ बार सोचेगा। उन्होंने कहा कि मामला को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा और उन्हें कम से कम समय में कठोर सजा दिलाने का काम किया जाएगा। यूपी सरकार दोषियों को कानूनी दायरे में कुचलने का काम करेगी। उन्होंने आगे कहा कि मामले से जुड़े अपराधी चाहे जितने भी रसूखदार हों, उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा।
ये भी पढ़ें- बदायूं गैंगरेपः मुख्य आरोपी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- मृतका से थे संबंध, यूं हुई मौत

मामले पर सरकार संवेदनशील-

डिप्टी सीएम ने कहा कि बदायूं की घटना बेहद गंभीर है। सरकार मामले को लेकर पूरी तरह संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि मामले से जुड़े अपराधी कितने भी रसूखदार क्यों न हों, वह कतई बख्शे नहीं जाएंगे। विपक्ष द्वारा मामले में सरकार पर उठाए जा रहे सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया है, इस कारण ऐसे संवेदनशील मामलों में भी वह सियासत कर रहा है।
ये भी पढ़ें- बदायूं में एक और वारदात, अब नाबालिग से हुआ दुष्कर्म, गई थी माता के जागरण में

यह था मामला-

बदा दें कि बदायूं मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही दो अन्य आरोपी पहले ही पुलिस की गिरफ्त में हैं। तीन जनवरी को बदायूं के उघैती इलाके के एक धर्मस्थल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर दी गई थी। महिला को एक कुएं में फेंक दिया गया था। बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला के साथ की गई क्रूरता की सच्चाई जान सभी हैरान रह गए थे।

Home / Prayagraj / बदायूं गैंगरेपः दोषियों को कानूनी दायरे में कुचलने का काम करेगी यूपी सरकार- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो