scriptPune News: आर्मी में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला आया सामने, एक आरोपी गिरफ्तार | Pune News: In the name of getting jobs in the army, a case of fraud came to the fore, one accused arrested | Patrika News

Pune News: आर्मी में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला आया सामने, एक आरोपी गिरफ्तार

locationपुणेPublished: Aug 11, 2022 05:37:40 pm

Submitted by:

Siddharth

महाराष्ट्र के पूणे में एक 55 वर्षीय ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस ऑटो चालक पर आर्मी में भर्ती कराने का दिलासा दिलाकर युवाओं को ठगने का आरोप लगा है। पुणे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

arrest.jpg

Arrest

महाराष्ट्र के पुणे से एक ठगी का मामला सामने आ रहा है। पुणे में बेरोजगार युवाओं को आर्मी में भर्ती दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में पुलिस ने 55 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि वह एक ऑटो चालक है। उस ऑटो चालक ने खुद को सेना का अधिकारी बताकर युवाओं को ठगता था। आरोपी को पकड़कर पुणे पुलिस ने पठानकोट पुलिस के हवाले कर दिया है। पठानकोट में भी उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुणे पुलिस ने एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है। उसने खुद को कर्नल बताकर सेना में भर्ती कराने के नाम पर कई युवाओं से कथित तौर पर लाखों रुपये का घपला कर चूका है। बुधवार को पुणे पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Viral Video: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर तिरंगे के रंग में रंगा महाराष्ट्र का भाटसा बांध, देखें वीडियो

बता दें कि पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी संजय सावंत को पुणे पुलिस की अपराध शाखा और सैन्य खुफिया (एमआई) के संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे पंजाब में पठानकोट पुलिस को सौंप दिया गया है, जहां उसके खिलाफ धोखाधड़ी का एक केस दर्ज है।
अधिकारी ने आगे कहा कि संजय सावंत ने 30 साल तक पुणे के देहू रोड स्थित केंद्रीय आयुध डिपो (सीओडी) में बतौर मजदूर काम किया था। इसके बाद संजय ऑटो चलाने लगा। पठानकोट में उसके खिलाफ एक केस दर्ज किया गया था। पठानकोट पुलिस की एक टीम संजय को गिरफ्तार करने के लिए पुणे भी आई थी। पुणे में भी उसने कई युवाओं को ठगा है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो