scriptअधेड़ उम्र में इश्कबाज़ी करना पड़ा महंगा, पत्नी ने पेड़ से बांध जमकर धुनाई की और फिर… | Angry wife beat up after seeing husband with girlfriend in Raebareli | Patrika News

अधेड़ उम्र में इश्कबाज़ी करना पड़ा महंगा, पत्नी ने पेड़ से बांध जमकर धुनाई की और फिर…

locationरायबरेलीPublished: Jun 18, 2022 03:47:58 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

प्रेमी की पिटाई होते देख अधेड़ प्रेमिका लोगों से गुहार करती रही कि इन्हें मत मारो लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा था। बल्कि अधेड़ की पिटाई तब तक चलती रही जब तक की पुलिस नहीं आ गई।

उम्र की आधी दहलीज पार कर चुके प्रेमी-प्रेमिका को रायबरेली क्षेत्र के मैनहार में इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया। यह मामला लोगों के बीच में तब आया जब अधेड़ को उसकी पत्नी ने आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। जिसके बाद पत्नी आगबबूला हो गई। गुस्साई पत्नी ने अधेड़ और उसकी प्रेमिका को पेड़ से बांधकर दोनों की जमकर पिटाई की। इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
यह भी पढ़े – ग्रेटर नोएडा में चीनी नागरिक चला रहे थे ‘लग्जरी बार’, रोज करते थे अय्याशी, ऐसे खुली पोल

ये है पूरा मामला

जानकरी के मुताबिक, रायबरेली क्षेत्र के मैनहार इलाके का है। यहां रहने वाले एक अधेड़ का गांव की ही रहने वाली 50 साल की महिला से प्रेम प्रसंग बहुत दिनों से चल रहा था। जो चोरी छिपे फल फूल रहा था। अधेड़ की पत्नी के मुताबिक, दोनों का प्रेम प्रसंग भले ही चोरी छिपे था लेकिन गांव के लोगों के बीच में यह चर्चा का विषय तब बन गया, जब अधेड़ व्यक्ति शुक्रवार रात के समय जहां पर जानवर बांधे जाते हैं वहीं पर अपनी खटिया बिछा कर सो रहा था। तभी वहां उसकी प्रेमिका मिलने आ गई। उधर, गांव के ही एक व्यक्ति ने इसकी सूचना अधेड़ की पत्नी को दे दी। फिर क्या था पत्नी ने दोनों को रंगे हाथों आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया।
यह भी पढ़े – नुपुर शर्मा टिप्पणी विवाद: आरोपियों से सम्पत्ति नुकसान की पाई-पाई वसूलेगी UP सरकार, विभागों से मांगा गया ब्योरा

पुलिस ने तहरीर मिलने पर कही कार्रवाई की बात

पति के इस नजारे को देख पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने तुरंत अपने बड़े बेटे को बुलाया और फिर दोनों ने मिलकर अधेड को पेड़ से बांधकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। यह देख गांव के लोगों की आधी रात में ही भीड़ जमा हो गई। वहीं अधेड़ की पिटाई होता देख उसकी अधेड़ प्रेमिका लोगों से गुहार करती रही कि इन्हें मत मारो लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा था। बल्कि अधेड़ की पिटाई तब तक चलती रही जब तक की पुलिस नहीं आ गई। इस मामले पर थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर दोनों को थाने लाया आया गया है। लेकिन किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। जैसे ही तहरीर दी जाएगी तुरंत ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो