छत्तीसगढ़ पुलिस कांस्टेबल ने किचन की छत से लटक कर की आत्महत्या

Chhattigarh Police Constable commit suicide: लैलूंगा थाना में पदस्थ एक आरक्षक थाने से लगे क्वार्टर में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली।पंचनामा के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया

By: Karunakant Chaubey

Updated: 07 Jul 2019, 10:12 PM IST

रायगढ़ Chhattigarh Police Constable commit suicide: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक पुलिस कांस्टेबल ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक जशपुर जिले के तिलंगा गांव के रहने वाले थे और लैलूंगा पुलिस थाने में पिछले एक साल से तैनात थे।

जानकारी के अनुसार थाना के समीप थाना प्रभारी के लिए एक कंडम आवासीय क्वार्टर है। जहां कुछ कमरे ठीक ठाक स्थिति में है। यहां पर चार पांच आरक्षक साथ में रहते थे। फरसाबहार थाना क्षेत्र स्थित ग्राम तिलगा निवासी संतोष केरकेट्टा भी उक्त क्वार्टर में रहता था। रविवार को सुबह जब सभी आरक्षक तैयार होकर थाना जाने के लिए निकले तो आरक्षक संतोष उस समय ब्रश कर रहा था।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में FIR दर्ज

इसके बाद सभी आरक्षक थाना निकल गए और कुछ देर बाद जब एक आरक्षक कुछ सामान लेने के लिए वापस क्वार्टर पहुंचा तो देखा कि गाड़ी की चाबी पड़ी हुआ है और संतोष नहीं दिख रहा है। इधर-उधर जब वह संतोष को खोजने लगा तो रसोई के म्यार में फांसी के फंदे पर उसकी लटकती हुई लाश देखा। ऐसे में वह तत्काल इस बात की सूचना थाने पहुंच में दी।

रायगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि कांस्टेबल संतोष केरकेट्टा लैलुंगा पुलिस थाना परिसर में सुबह दस बजे अपने आवासीय क्वार्टर में एक रस्सी से पंखे से लटकते हुए पाये गये।जब कांस्टेबल ने आत्महत्या की उस समय वह क्वार्टर में अकेले थे। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है।आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

टी. एस. सिंह देव ने बजट की आलोचना करते हुए कहा- नीतियां सिर्फ अपनों के निकट

पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए भिजवाया दिया। साथ ही परिजनों को इसकी सूचना दी गई। जिस पर परिजन दोपहर तक लैलूंगा पहुंच गए थे। पीएम के बाद देर शाम लाश परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned