छत्तीसगढ़ : तीन शादी के बाद भी नहीं बुझी अधेड़ की हवस, मासूम बेटी को बनाया शिकार

- मामले की गम्भीता को देखते हुए डौंडी पुलिस ने आरोपी पिता त्रिभुवन साहू 40 के खिलाफ धारा376 (2) (च) 506,पास्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 29 Dec 2020, 04:18 PM IST

रायपुर . छत्तीसगढ़ से एक बेहद ही शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है। एक हैवान पिता ने अपने मासूम बेटी को हवस (father raped daughter) का शिकार बना लिया। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी की तीन शादियां होने के बाद भी हवस नहीं मिटा तो उसने नाबालिग बेटी से (rape case in chhattisgarh) बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जब नाबालिग गर्भवती हुई तो पुरे मामले का खुलासा हुआ। मामला दुर्ग जिले के डौंडी का है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने पिता की करतूत की बात अपनी मां को बताई। उसकी मां ने मासूम को लेकर डौंडी थाने पहुंची और पति के खिलाफ बेटी से ही दुष्कर्म (father raped daughter) की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की गम्भीता को देखते हुए डौंडी पुलिस ने आरोपी पिता त्रिभुवन साहू 40 के खिलाफ धारा376 (2) (च) 506,पास्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने से पहले ही आरोपी फरार है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहली पत्नी के बच्चे को अपने हवस का शिकार बनाया है। पहली पत्नी ग्राम मोखा की थी, उसका तलाक हो गया है, जिसके दो बच्चे थे, एक लड़का और एक लड़की। तलाक होने के बाद दूसरी पत्नी नंदौरी से लाया, जिससे भी उसका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और वो भी आरोपी की करतूत के चलते छोड़कर चली गई, उसका एक बेटा है।

छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहा अपराध
छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू (Tamradhawj Sahu) ने बीते दिनों कहा था। शहरी बेरोजगारी बढ़ने (Unemployment) की वजह से अपराध (Crime) में इजाफा हुआ है। रायपुर (Raipur) में गृह विभाग की बढ़ते अपराध, बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर बीच- बीच में समीक्षा बैठक हो रही है।

Click & Read more Chhattisgarh News .

New Year पार्टी के लिए गाइडलाइन जारी, सिविल ड्रेस में तैनात रहेगी पुलिस

Video: सड़क पार कर रही महिला को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंदा, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

रहें सतर्क : कोविड-19 के कारण बढ़ रही है मानसिक रोगियों की संख्या

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned