scriptस्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं, 500 अधिकारी-कर्मचारियों ने मारा कई दिग्गज नेताओ के ठिकानों छापा | 500 Income tax officials raid on multiple location of politician | Patrika News
रायपुर

स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं, 500 अधिकारी-कर्मचारियों ने मारा कई दिग्गज नेताओ के ठिकानों छापा

बड़े इनपुट केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम को मिली थी, जिसके आधार पर ही ये कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है छापेमारी के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते है। फिलहाल रायपुर में 100 से ज्यादा ठिकानों पर अभी इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई चल रही है।

रायपुरFeb 27, 2020 / 03:49 pm

Karunakant Chaubey

स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं, 500 अधिकारी-कर्मचारियों ने मारा कई दिग्गज नेताओ के सैकड़ों ठिकानों छापा

स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं, 500 अधिकारी-कर्मचारियों ने मारा कई दिग्गज नेताओ के सैकड़ों ठिकानों छापा

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में गुरुवार सुबह सेंट्रल आयकर विभाग की टीम ने चीफ सेक्रेटरी, रायपुर मेयर समेत कई नताओं और कारोबारियों के 100 से ज्यादा ठिकानों पर दबिश दी है। जांच में दिल्ली से आई 500 अफसर व 200 सेंट्रल फोर्स की टीम जांच में जुटी हुई है। सुबह करीब 7 बजे से छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

कक्षा 7वी का छात्र और स्कूल की महिला चपरासी एक दूसरे से करते थे प्यार, खुलासा हुआ तो शर्मिंदगी में दोनों ने दे दी जान

सूत्रों का कहना है बड़े इनपुट केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम को मिली थी, जिसके आधार पर ही ये कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है छापेमारी के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते है। फिलहाल रायपुर में 100 से ज्यादा ठिकानों पर अभी इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई चल रही है।

500 से ज्यादा आईटी के अधिकारी, जिसमें सेंट्रल, जीएसटी और सेल टैक्स विभाग के अफसर शामिल हैं। अभी भी अधिकारियों का लगातार आना कारोबारियों के ठिकानों पर जारी है।

ऐसा बताया जा रहा है कि राज्य की इंटेलीजेंस के पास इसकी सुचना थी कि सेंट्रल स्तर पर कई दिग्गजों को सर्विलांस पर रखा गया है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें छापे की भनक तक नहीं लगी। छापे को इतना गोपनीय रखा गया था कि यहां की पुलिस को भी इसी जानकारी नहीं थी।

कहा जा रहा है कि आईटी की टीम ने शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गयी है। आपको बता दें इस पूरी कार्रवाई में सेंट्रल डिपार्टमेंट की कई अलग-अलग एजेंसियां शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: बेजोड़ इंजीनियरिंग का नमूना, जैक सिस्टम से 7 फीट हवा में उठा दिया 25 साल पुराना मकान

Home / Raipur / स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं, 500 अधिकारी-कर्मचारियों ने मारा कई दिग्गज नेताओ के ठिकानों छापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो