इंदिरा गांधी जयंती पर भी मोदी पर निशाना लगाने से नहीं चुके भूपेश बघेल, ट्वीट कर कहा- देश आपके नेतृत्व की कमी महसूस कर रहा है

देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती (Indira Gandhi Jayanti) के मौके पर आज पूरा देश उन्हें याद कर रहा है। भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में उन्हें याद करते हुए कांग्रेस और मोदी पर भी अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है।

रायपुर. देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती (Indira Gandhi Jayanti) के मौके पर आज पूरा देश उन्हें याद कर रहा है। पंडित जवाहर लाल नेहरु की पुत्री इंदिरा गांधी का जन्म 19 नवम्बर 1917 को हुआ था।

इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) ने इकोले नौवेल्ले, बेक्स (स्विट्जरलैंड), इकोले इंटरनेशनेल, जिनेवा, पूना और बंबई में स्थित प्यूपिल्स ओन स्कूल, बैडमिंटन स्कूल, ब्रिस्टल, विश्व भारती, शांति निकेतन और समरविले कॉलेज, ऑक्सफोर्ड जैसे प्रमुख संस्थानों से शिक्षा प्राप्त की थी। साथ ही उन्हें विश्व भर के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया था।

अजय चंद्राकर के बयान पर कांग्रेसी नेताओं ने ली चुटकी, एक ने सर्कस कहा तो दूसरे ने बताया जोकर

इंदिरा गांधी जयंती पर भी मोदी पर निशाना लगाने से नहीं चुके भूपेश बघेल, ट्वीट कर कहा- देश आपके नेतृत्व की कमी महसूस कर रहा है

कांग्रेस कार्यालय से प्रधानमंत्री मोदी के नाम लिखी गयी चिट्ठियां हो गयी चोरी, FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी उनकी जयंती पर उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'देश आज जिस पराक्रम, कठोर निर्णायक क्षमता, दूरदृष्टि से परिपूर्ण एक कुशल नेतृत्व की कमी महसूस कर रहा है, बस इन्हीं सबका सम्मिश्रण थीं पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्रीमती इंदिरा गांधी। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर देश उन्हें श्रद्धापूर्वक याद कर रहा है। ऐसी शक्ति को कोटि-कोटि नमन' ।

कैबिनेट मंत्री ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हेमा मालिनी के बारे में कही ये आपत्ति जनक बात

अपने ट्वीट में कांग्रेस और मोदी पर भी उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है। देश में कुशल नेतृत्व की कमी होने की बात कह कर उन्होंने जहाँ कांग्रेस में चल रहे आंतरिक घमासान पर निशाना साधा वहीं देश के मुखिया नरेंद्र मोदी पर चोट कर दिया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक ने महिला अधिकारी को दी धमकी, कहा- मैं बहुत खतरनाक विधायक हूं, चाह दूं तो यहां रह नहीं पाओगी

Karunakant Chaubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned