scriptCM भूपेश बघेल ने दिया विवादित बयान, कहा- बंद कमरे में मेरे और रेणु जोगी के बीच क्या बात हुई अपनी मां से पूछ लें अमित | Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel react on Ajit Jogi son allegation | Patrika News

CM भूपेश बघेल ने दिया विवादित बयान, कहा- बंद कमरे में मेरे और रेणु जोगी के बीच क्या बात हुई अपनी मां से पूछ लें अमित

locationरायपुरPublished: Jun 17, 2019 10:09:18 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

रविवार को अमित जोगी (Amit Jogi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर ये आरोप लगाया था की अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान उन्होंने गुपचुप तरीके से अडानी (Adani Group) के साथ खदान बेचने का समझौता किया है

CM Bhupesh Baghel

CM भूपेश बघेल ने दिया विवादित बयान, कहा- बंद कमरे में मेरे और रेणु जोगी के बीच क्या बात हुई अपनी मां से पूछ लें अमित

रायपुर. अजित जोगी (Ajit Jogi) के बेटे अमित जोगी (Amit Jogi) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था की भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दिल्ली में अडानी (Adani Group) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर व गौतम अडानी के भाई राजेश गौतम से गुपचुप मुलाकात कर छत्तीसगढ़ की कई खदानों को अडानी इंटरप्राइजेज लिमिटेड को बेच दिया है। अमित जोगी के आरोप के मुताबिक मुख्यमंत्री ने 14 जून को शाम 6 से 8 बजे तक बंद कमरे में राजेश अडानी, विनय प्रकाश गोयल और वैभव अलसी से मुलाकात की थी मगर बैठक का खुलासा नहीं किया गया है।

अमित जोगी के इस आरोप के जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा है कि मुख्यमंत्री होने के नाते मुझसे कई लोग मिलते हैं। अमित जोगी मां (Renu Jogi) भी मुझसे मिली थीं। अमित जोगी अपनी मां से यह पूछ लें कि उनकी मां से मेरी क्या बात हुई और उसे सार्वजनिक करना है या नहीं।

जानिये क्यों थिरकने अचानक लगी केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह

गरमायी सियासत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh baghel) के इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत गरमा गयी है। अमित जोगी (Amit Jogi) ने कहा है की जो मुख्यमंत्री एक महिला विधायक का सम्मान नहीं कर सकता है। वह प्रदेश की महिलाओं का सम्मान कभी नहीं कर सकता है।आपको बता दें की अमित जोगी ने इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो