scriptमसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ खुलासा | Chhattisgarh News: Police raid on massage center in RDA building | Patrika News
रायपुर

मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ खुलासा

रायपुर पुलिस ने शहर में एक देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। जिस्मफरोशी का यह धंधा आरडीए की बिल्डिंग के एक हिस्से में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था।

रायपुरSep 24, 2017 / 09:15 pm

Ashish Gupta

flesh trading

मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ खुलासा

रायपुर. राजेंद्र नगर स्थित रायपुर विकास प्राधिकरण (आरडीए) की बिल्डिंग के एक हिस्से में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। मसाज सेंटर की आड़ में कई रसूखदारों को युवतियां सप्लाई की जा रही थी। यहां चार-पांच माह से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। रविवार को पुलिस ने मसाज सेंटर में छापा मारकर संचालिका सहित पांच कॉलगर्ल को गिरफ्तार किया गया। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
राजेंद्र नगर पुलिस के मुताबिक रविवार को पुलिस ने पाइंटर भेजकर आरडीए कॉम्पलेक्स में संचालित हो रहे रिलेक्श एंड मसाज सेंटर में दोपहर को छापा मारा। मौके से सेंटर संचालिका यशोदा उर्फ खुशबू और चार युवतियां मिलीं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पकड़ी गई युवतियों की उम्र २२ से २५ के बीच है। सभी भिलाई, आरंग, मांढर, रायपुर और जांजगीर-चांपा की रहने वाली हैं।
25 हजार में चार युवतियों का सौदा
कॉम्पलेक्स के नीचे मसाज सेंटर संचालित हैं। आसपास की दुकानें नहीं खुलती। इसके कारण देहव्यापार आसानी से चल रहा था। करीब चार माह से खुशबू यहां देहव्यापार संचालित करती थी। वह ग्रामीण इलाके से युवतियों को बुलाती थी और मोटी रकम लेकर ग्राहकों के पास भेजती थी। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने अपना एक पाइंटर भेजा।
पुलिस के पाइंटर ने शनिवार को खुशबू से संपर्क किया और रविवार को चार युवतियों की मांग की। खुशबू ने २५ हजार रुपए में सौदा किया। इसके बाद रविवार को पुलिस का पाइंटर मसाज सेंटर पहुंचा और खुशबू को २५ हजार रुपए दिए। इसके बाद खुशबू ने चारों युवतियों को पाइंटर से मिलवाया। देहव्यापार स्पष्ट हो जाने के बाद पाइंटर ने पुलिस को सूचना दी। राजेंद्र नगर पुलिस ने मौके पर छापा मारा और सभी को गिरफ्तार कर लिया।
शाम ढलते ही लग जाती थी कारों की कतारें
मसाज सेंटर के पास शाम ढलते ही कारों की कतार लग जाती थी। सौदा होने के बाद युवतियों को ग्राहक अपने कार से ले जाता था। बताया जाता है कि कई रसूखदारों की गाडि़यां वहां खड़ी रहती थी।
वॉट्सएप में होता था सौदा
खुशबू ने अपने ग्राहकों के लिए वॉट्सएप ग्रुप बना रखा है। शहर के कई रसूखदार उससे जुड़े हुए हैं। पूरा सौदा वॉट्सएप में होता था। खुशबू ग्राहकों को युवतियों की फोटो वॉट्सएप में भेज देती थी। युवती को देखने के बाद ग्राहक उसका सौदा करते थे। सौदा होने के बाद ग्राहकों के साथ भेजा जाता था।
रायपुर राजेंद्र नगर थाना के टीआई संध्या द्विवेदी ने कहा कि देहव्यापार की सूचना मिली थी। पुलिस ने पाइंटर भेजकर संचालिका का पता लगाया। इसके बाद उसे ट्रेप किया गया। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Home / Raipur / मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो