खाकी हुई दागदार: विसर्जन से लौट रही महिला से आरक्षक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

खाकी हुई दागदार: विसर्जन से लौट रही महिला से आरक्षक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार
खाकी हुई दागदार: विसर्जन से लौट रही महिला से आरक्षक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

Karunakant Chaubey | Updated: 09 Oct 2019, 09:57:04 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

राजधानी में एक आरक्षक ने छत्तीसगढ़ पुलिस को शर्मशार करने वाली घटना को अंजाम दिया है।

रायपुर. पुरानी बस्ती इलाके में एक आरक्षक ने महिलाओं से छेड़खानी की। इसकी शिकायत मिलने पर आरक्षक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि आरक्षक अपनी पत्नी के घर आया था। पुलिस के मुताबिक लिली चौक लोहारपारा निवासी महिलाएं मंगलवार की रात दुर्गा विसर्जन से लौट रहीं थी।

जंगल में लाखों का ये कीमती सामान फेंक कर फरार हो गए तस्कर, ग्रामीणों को पता चला तो मच गयी भगदड़

इसी दौरान रास्ते में महासमुंद में पदस्थ आरक्षक मोहन साहू अपनी कार से जा रहा था। मोहल्ले की महिलाओं को देखकर वह कार रिवर्स किया। इसके बाद एक महिला के पास पहुंचा और उससे छेड़खानी करने लगा। महिला ने शोर मचाया, तो उनकी मदद के लिए दूसरी महिलाएं आईं।

शर्मनाक: बेटे ने पिता की लाश को टायर और मिटटी के तेल से जलाया, ये है वजह

आरोपी ने उन महिलाओं से भी गाली-गलौज की। इससे आसपास के लोग नाराज हो गए। और आरक्षक की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसे पुरानी बस्ती थाने ले गए। पुलिस ने उसके खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। मामले में कार्रवाई में देरी को लेकर मोहल्ले वालों ने देर रात पुरानी बस्ती थाने में जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने तत्काल एफआईआर किया।

Read Also: ये नगर पंचायत बनेगा तहसील, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की घोषणा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned