scriptयुवती के साथ फेसबुक पर पहले दोस्ती की फिर शादी का वादा कर किया शारीरिक शोषण | Facebook friend molested young girl in Raipur | Patrika News

युवती के साथ फेसबुक पर पहले दोस्ती की फिर शादी का वादा कर किया शारीरिक शोषण

locationरायपुरPublished: Dec 11, 2019 09:09:22 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

मना करने के बाद भी उसने शादी करने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक बनाया और उसके बाद शादी करने से मना कर दिया। एक साल बीत जाने के बाद भी जब आरोपी शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो पीडि़ता ने थाने में शिकायत दर्ज कराया।

facebook_friend_raped.jpeg

रायपुर. सोशल मीडिया पर आपराधिक घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। राजधानी में एक यूवती के साथ फेसबुक के जरिये दोस्ती करने वाले युवक ने शादी का वादा कर लड़की के साथ शारीरिक समबन्ध बनाया और जब लड़की ने शादी करने का दबाव बनाया तो मुकर गया।

पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपियों को पकड़ा तो खुल गयी दूकानदार की पोल

27 वर्षीय पीडि़ता ने कबीर नगर थाने में बुधवार को शिकायत दर्ज कराई है कि हीरापुर कबीर नगर निवासी विप्लव दहाटे ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी के साथ उसकी शादी तय होने के बाद फलदान व सगाई भी हो चुकी थी।

मुआवजे की मांग करना पड़ा भारी, सास और ननद ने घर की चौखट पर सर पटक-पटक कर मार डाला

इसके बाद 30 अप्रैल 2018 को आरोपी ने उसे वीर सावरकर नगर हीरापुर मिलने के लिए बुलाया था। मना करने के बाद भी उसने शादी करने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक बनाया और उसके बाद शादी करने से मना कर दिया। एक साल बीत जाने के बाद भी जब आरोपी शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो पीडि़ता ने थाने में शिकायत दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ३७६ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो