scriptमुंबई की महिला डांसर से इवेंट में परफॉर्म करवाने के बहाने मैनेजर ने दोस्तों संग किया गैंग रेप | Gang rape with mumbai dancer in Bhilai | Patrika News
रायपुर

मुंबई की महिला डांसर से इवेंट में परफॉर्म करवाने के बहाने मैनेजर ने दोस्तों संग किया गैंग रेप

मुंबई से इवेंट में शामिल होने आयी एक महिला डांसर के साथ इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मैनेजर ने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका मोबाइल और 50 रुपये भी छीन लिए।

रायपुरDec 06, 2019 / 07:21 pm

Karunakant Chaubey

mubai_dancer.jpg

रायपुर. सुपेला थाना क्षेत्र में एक इवेंट कंपनी के मैनेजर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मुंबई से आयी डांसर के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने घटना की शिकायत रायपुर आजाद चौक थाने में दर्ज करवाई जिसके बाद आजाद चौक थाने ने इसकी सुचना सुपेला थाने को दी।

पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने 37 साल के युवक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पीड़िता फोफेशनल डांसर है। एक इवेंट में शामिल होने के लिए 4-5 दिन से भिलाई के एक निजी होटल में रुकी हुई थी। वहीं पर इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मैनेजर ने रायपुर के एक इवेंट में परफॉर्म करने की बात कह कर टैक्सी में बिठाया और दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

जीजा करता था साली के साथ दुष्कर्म, शादी के बाद भी सम्बन्ध बनाने किया मजबूर तो कर ली आत्महत्या

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने इवेंट मैनेजर सोनू और उसके साथी कबीर, राज और कमलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है और बाकी के आरोपियों की भी तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो