Brutally Murder Case : दादी ने कर दी बस ये छोटी गलती और पोते ने कुल्हाड़ी से काट डाला, जानिये क्या है पूरा मामला

Brutally Murder Case : दादी ने कर दी बस ये छोटी गलती और पोते ने कुल्हाड़ी से काट डाला, जानिये क्या है पूरा मामला

Karunakant Chaubey | Publish: Aug, 17 2019 10:10:05 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Brutally Murder Case : पोते ने जरा सी बात पर अपनी दादी के साथ दरींदगी की हदें पार कर दी

जशपुर. Brutally Murder Case : लोग अब इस कदर हिंसक होते जा रहे हैं कि जरा-जरा सी बात पर खून बहाने को आमादा है। ऐसा ही एक मामला जशपुर जिले के मामला बगीचा थाना क्षेत्र में भी सामने आया है जहां एक पोते ने अपनी दादी की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। दादी का कसूर बस इतना था की वह अपने पोते को लड़ाई-झगड़े से दूर रहने के लिए उसे समझाने की गलती कर बैठी।

ससुराल आये पति के साथ पत्नी के पुराने आशिक ने जो किया, जान रह जाएंगे हैरान

मामला बगीचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम घुघरी का है। जहां अपने पिता और चाचा के साथ आरोपी रामनाथ नागवंशी का जमीन को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था।हमेशा की तरह शुक्रवार को भी आरोपी रामनाथ शराब पीकर अपने हिस्से में अधिक जमीन की मांग को लेकर एक बार फिर पिता और चाचा से झगड़ा करने लगा।थोड़ी देर की कहा सुनी के बाद विवाद शांत हो गया। जिसके बाद आरोपी के पिता और चाचा वहां से चले गए।

खाकी हुई शर्मशार : जिनके हवाले दरख्तों की हिफाजत थी, वही जंगल के सौदागर निकले

इसलिए ले ली जान

विवाद खत्म होने के बाद दादी शनियारो बाई अपने पोते रामनाथ को झगड़ा न करने के लिए समझाने लगी। उनकी बात सुन कर आरोपी रामनाथ गुस्से में आ गया और पास रखी कुल्हाडी से बुजुर्ग दादी पर हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था की बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

इलाज के बहाने लड़की के साथ करने लगा ये गन्दा काम, डॉक्टर की हैवानियत जानकार रह जाएगे हैरान

अपनी दादी की निर्मम हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पूरी रात शव के पास ही बैठा रहा। मामले की सूचना मिलने पर बगीचा थाना पुलिस ने आरोपी पोते रामनाथ को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned