scriptघर के झगड़े में मंझले भाई ने छोटे को पटिया से मारकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार | In a domestic quarrel, the middle brother killed the younger brother by hitting him with a wooden board, the accused has been arrested | Patrika News
रायपुर

घर के झगड़े में मंझले भाई ने छोटे को पटिया से मारकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Raipur Murder Case: बड़े भाई ने सरस्वती नगर थाने में जाकर मंझले भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुरApr 24, 2024 / 01:29 pm

Shrishti Singh

Crime News
Raipur Crime News: शहर के कोटा क्षेत्र में देर रात मामूली विवाद में मंझले भाई ने अपने छोटे भाई की पटिया मारकर हत्या कर दी। बड़े भाई ने दोनों भाईयों के बीच बचाव कर छोटे भाई के जख्मों पर घरेलू इलाज कर रात को कमरे में सुला दिया था। सुबह उठकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें

गिलास, ऑटो रिक्शा, खटिया, गैस सिलेण्डर, कड़ाही…. ये चुनाव चिन्ह हैं या घर बसाने का सामान?

बड़े भाई ने सरस्वती नगर थाने में जाकर मंझले भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सरस्वती नगर थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि मंगलवार सुबह कोटेश्वर शिव मंदिर के पास कोटा निवासी मनोज क्षीरसागर ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके छोटे भाई नीरज क्षीरसागर को उसके मंझले भाई अजय क्षीरसागर ने सोमवार रात करीब 10 बजे घरेलू बात को लेकर विवाद किया। इस दौरान हत्या करने की नीयत से लकड़ी के पटिया से उसके सिर में चोट पहुंचाया है, उस घाव पर मनोज क्षीरसागर ने घरेलू इलाज कर मृतक नीरज को कमरे में सुला दिया। सुबह चेक करने पर उसके छोटे भाई नीरज की मृत्यु हो गई थी।

Home / Raipur / घर के झगड़े में मंझले भाई ने छोटे को पटिया से मारकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो