scriptदो साल तक लेता रहा शादी का मजा, जब मन भर गया तो मंगलसूत्र बेच किया ऐसा काम… | man rape girl and escaped with mangalsutra after two year | Patrika News
रायपुर

दो साल तक लेता रहा शादी का मजा, जब मन भर गया तो मंगलसूत्र बेच किया ऐसा काम…

Rape With Girl: मध्यप्रदेश के अनूपपुर इलाके के रहने वाले एक युवक ने पहले तो युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया और बाद में शादी के नाम पर एक युवती का दो साल तक किराये के कमरे में दुष्कर्म किया

रायपुरSep 09, 2019 / 10:15 pm

Karunakant Chaubey

दो साल तक उसके जिस्म से खेलता रहा, जब मन भर गया तो मंगलसूत्र बेच किया ऐसा काम...

दो साल तक उसके जिस्म से खेलता रहा, जब मन भर गया तो मंगलसूत्र बेच किया ऐसा काम…

रायपुर. Rape With Girl: राजेंद्र नगर इलाके में एक युवती को पत्नी बनाकर दो साल तक रखने के बाद युवक फरार हो गया। युवती उसकी तलाश में युवक के घर पहुंची, तो उसके परिजनों ने उसे धमकाकर उसे भगा दिया। युवती ने इसकी शिकायत थाने में की।

घर में सो रही 70 साल की बुजुर्ग महिला को युवक ने बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और उसके भाई व मां के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक न्यू राजेंद्र नगर निवासी 30 वर्षीया युवती का अनूपपुर, मध्यप्रदेश निवासी प्रकाश जोशी से प्रेम संबंध था।

कोर्ट के चपरासी ने युवती को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार और जब…

प्रकाश ने घटारानी मंदिर में उससे शादी कर ली। इसके बाद दोनों करीब दो साल तक महावीर नगर में किराए के मकान में साथ रह रहे थे। एक दिन युवक उसके गले से मंगलसूत्र निकालकर फरार हो गया। उसे ढूंढते हुए युवती उसके घर अनूपपुर पहुंची।

कोचिंग से लौट रही नाबालिग को ई-रिक्शा चालक ने बनाया बंधक, रात भर किया दुष्कर्म और जब मन भर गया तो…

वहां प्रकाश के भाई पंकज और उसकी मां आशादेवी ने युवती को साथ रखने से इनकार कर दिया और उसे धमकाकर भगा दिया। इसकी शिकायत युवती ने थाने में की। पुलिस ने प्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म और उसके भाई पंकज व मां आशादेवी के खिलाफ धमकी व गाली-गलौज का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो